BIG BREAKING: पहले आम खाने से और अब मैगी खाने से हुई मौत….

BIG BREAKING: पहले आम खाने से और अब मैगी खाने से हुई मौत….

July 15, 2023 Off By NN Express

मध्य प्रदेश के इंदौर में पहले आम खाने से मौत हुई और अब मैगी खाने से मौत हो गई. चूंकि हाल ही में इंदौर शहर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खानपान की राजधानी कहा था. इसलिए एक के बाद एक हुई इन दोनों घटनाओं की सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई है.

ऐसे में अब पुलिस भी काफी सतर्क हो गई है. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही साफ हो सकेगा कि मौत की वजह मैगी या फिर कुछ और.

इसलिए फिलहाल इंदौर पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रही है. बता दें कि इंदौर का दुनिया में बड़ा नाम है और इस नाम की एक बड़ी वजह यहां का खानपान है. यही वजह है कि पिछले दिनों यहां आए प्रधानमंत्री मोदी ने शहर को खानपान की राजधानी कहकर संबोधित किया. लेकिन एक के बाद एक हुई दो घटनाओं ने इस शहर का नाम खराब किया है. इसमें पहली घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नवविवाहिता का है.

बताया जा रहा है कि उसकी आम खाने की वजह से तबियत बिगड़ गई. आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई है. पुलिस महिला की मौत के कारणों की पड़ताल कर रही है, लेकिन अब तक कोई ठोस तथ्य सामने नहीं आए हैं.

इसी बीच दूसरा मामला इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र से आया है. यहां रहने वाले एक निजी कंपनी के अकाउंटेंट विजय की मैगी खाने से मौत हो गई. दरअसल आफिस से आने के बाद विजय ने अपने घर में मैगी बनाया और खाकर सो गए.

थोड़ी ही देर बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. परिजन लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया. डीसीपी अभिषेक आनंद के मुताबिक मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में ले लिया है.

मौत के कारणों की पड़ताल के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है. पुलिस के मुताबिक एमआईजी थाना क्षेत्र में शिवशक्ति नगर निवासी विजय पांचाल पीथमपुर की एक निजी कंपनी में अकाउंटेंट थे.