Sold Motor Cycle पर नशेली सिरप परिवहन करते पकड़ा गया आरोपी…..

Sold Motor Cycle पर नशेली सिरप परिवहन करते पकड़ा गया आरोपी…..

July 14, 2023 Off By NN Express

आरोपी से प्रतिबंधित कोडीन फास्फेट सिरप की 12 बॉटल और सोल्ड होंडा साइन बाइक जप्त, पूंजीपथरा पुलिस की कार्रवाई……

रायगढ़ । जिले में पुलिस की मादक पदार्थों के विरुद्ध कार्यवाही निरंतर जारी है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के निर्देशन पर पूंजीपथरा पुलिस लगातार अवैध शराब पर कार्यवाही कर रही है । थाना प्रभारी हर्षवर्धन सिंह बैस द्वारा क्षेत्र में मुखबिर तंत्र सुदृढ कर मादक पदार्थों की खरीदी बिक्री एवं परिवहन करने वालों पर सूचना देने मुखबीर सक्रिय किया गया है ।


इसी क्रम में कल रात्रि टीआई पूंजीपथरा को मुखबिर से सूचना मिला कि एक व्यक्ति घरघोड़ा मार्ग से होते हुए ग्राम छर्राटांगर, डोकरबुडा की ओर काले रंग की सोल्ड होंडा साइन बाइक पर नशेली सिरप अवैध रूप से बेचने के लिये लेकर निकला है । थाना प्रभारी द्वारा थाने से सहायक उपनिरीक्षक जयराम सिदार के हमराह स्टाफ को कार्यवाही के लिए रवाना किया गया । 


पूंजीपथरा पुलिस ने छर्राटांगर बाजारपारा के पास संदेही को नशेली सिरप के साथ घेराबंदी कर धरदबोचा गया । चालक अपना *डमरूधर डनसेना पिता स्व. श्री राम प्रसाद डनसेना उम्र 43 वर्ष निवासी डोकरबुडा* बताया , जिसे सिरप रखने के संबंध में पुलिस अधिकारी ने धारा 91 सीआरपीसी का नोटिस दिया जिसका डमरूधर कोई जवाब नहीं दे पाया जिसके कब्जे से 100ml वाली  *12 प्रतिबंधित कोडीन फास्फेट सिरप ONEREX कीमती ₹1,800* का जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया ।


आरोपी से नशीली सिरप और सोल्ड मोटरसाइकिल की विधिवत जपती कर आरोपी के विरुद्ध थाना पूंजीपथरा में 22(C) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । टीआई हर्षवर्धन सिंह बैस के साथ रेड कार्यवाही में सहायक उप निरीक्षक जयराम सिदार, आरक्षक कमलेश निराला और चन्द्रशेखर चन्द्राकर शामिल थे ।