Raigarh News : ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक जवानों ने दिया इंसानियत का परिचय……

Raigarh News : ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक जवानों ने दिया इंसानियत का परिचय……

July 14, 2023 Off By NN Express

मिर्गी दौरा पड़ने पर वाहन अंदर तड़प रखे ड्रायवर को अपने वाहन से पहुंचाये हॉस्पिटल……

रायगढ़ । प्रतिदिन की तरह शहर में भारी वाहनों का प्रवेश निषेधित करने यातायात पुलिस द्वारा निर्धारित समय के लिये नो एंट्री लगाया जाता है । आज सुबह छातामुड़ा चौंक के आगे नो एंट्री पाइंट पर थाना यातायात रायगढ़ में पदस्थ आरक्षक धनंजय सिंह और सैनिक मिलाप सिंह चौहान अपनी ड्यूटी पर थे । नो एंट्री बाद वाहनों को छोड़ा गया, तब एक-दूसरे वाहन से आगे बढ़ने की होड़ में छातामुड़ा चौक के पास जाम जैसी स्थिति बन गई थी । 


ड्यूटीरत ट्रैफिक जवान ट्रैफिक क्लीयर कर रहे थे । इस दौरान वाहन क्रमांक CG07CH-9555 (TATA SIGNA) सड़क के बीचों बीच खड़ी थी, आगे नहीं बढ़ रही थी  जिससे  ट्रैफिक जवान वाहन के पास पहुंचे तो देखे वाहन के चालक को मिर्गी दौरा पड़ने पर वाहन अंदर तड़प रहा है जिस पर आरक्षक धनंजय सिंह और सैनिक मिलाप चौहान के द्वारा परिस्थिति को देखते हुये संवेदनशलता का परिचय देते हुये तत्काल बीमार व्यक्ति को अपने वाहन में बिठाकर नजदीकी अपेक्स हॉस्पिटल रायगढ़ में भर्ती कराये और उनके परिजनों को सूचित किया गया । 



बीमार व्यक्ति के परिजनों के अस्पताल पहुंचने पर उन्हें हालात से अवगत कराते हुए वापस दोनों जवान अपने पॉइंट पर पहुंचे और यातायात व्यवस्था बनाने के कार्य में पुन: जुट गये । ट्रैफिक के जवानों के कार्य कुशलता और मानवता के कार्य को देख वहां मौजूद लोगों ने काफी सराहना की ।