High Profile Sex Racket का पर्दाफाश, कंडोम के साथ मिले कई प्रेमी जोड़े

High Profile Sex Racket का पर्दाफाश, कंडोम के साथ मिले कई प्रेमी जोड़े

July 14, 2023 Off By NN Express

रुद्रपुर। आवास विकास चौकी इलाके के एक होटल में पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट की टीम ने छापामार की। होटल के कमरों से 10 से 12 युवक-युवतियों के जोड़े पाए गए हैं। जिनमें से दो नाबालिग बरामद की गई। पुलिस ने दस्तावेजों की पड़ताल करने के बाद होटल मालिक एवं प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है।

गुरुवार की दोपहर को आवास विकास चौकी प्रभारी नीमा बोहरा और एएचटीयू प्रभारी बसंती आर्या को खबर मिली की रविंद्र नगर स्थित एएसडीआर होटल में अनैतिक तरीके से युवक-युवतियों को कमरा दिया जा रहा है। आशंका जताई गई थी कि होटल में गैरकानूनी ढंग से अनैतिक देह व्यापार हो रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए होटल पर छापा मारा तो वहां पर 25 कमरों में से 12 कमरों से 10 से 12 युवक-युवतियां बरामद की। जब पड़ताल की गई तो सभी ने अपना पहचान पत्र दिया हुआ था। मगर, उनमें से दो नाबालिग बरामद हुई। जिसके बाद पुलिस ने पांच घंटे होटल प्रबंधन और बरामद जोड़ों से पूछताछ की और होटल के रजिस्टर एवं सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर जब्त कर ली है।

होटल में हो रहे अनैतिक कार्यों से गुस्साएं स्थानीय लोगों ने भी होटल गेट पर जमकर हंगामा काटा और होटल प्रबंधन पर अनैतिक कार्य करने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि होटल में रोजमर्रा युवक एवं युवतियों की आवाजाही रहती है। जिसकी शिकायत कई बार पुलिस प्रशासन से की। मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिससे आसपास के इलाकों का माहौल खराब हो रहा है। उन्होंने आगाह किया कि यदि होटल को बंद नहीं किया तो आंदोलन किया जाएगा। रविंद्र नगर स्थित होटल पर छापामार कार्रवाई करने के दौरान अचानक एक युवक खुद को वकील बताते हुए कमरे में घ़ुस गया। आरोप था कि जब तैनात पुलिस कर्मियों ने रोका तो युवक ने पुलिस कर्मियों से अभद्रता करनी शुरू कर दी।

जिसे देखकर आवास विकास चौकी प्रभारी नीमा बोहरा का पारा चढ़ गया और आवेश में आई चौकी प्रभारी ने सिपाहियों से अभद्रता करने के आरोपी को थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। युवक का आरोप था कि पुलिस ने उसके साथ हाथापाई की। आवास विकास चौकी प्रभारी ने बताया कि होटल पर छापामार कार्रवाई के दौरान दो नाबालिग भी बरामद हुई हैं। इसके आधार पर पुलिस को मिले सबूतों और नाबालिग को कमरा देने पर होटल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई करेगी। इसके अलावा होटल को सीज करने के लिए पत्राचार भी करेगी। पड़ताल में कई युवक एवं युवतियों की आईडी मिली है। जिसकी तस्दीक की जा रही है।