CG NEWS : कलेक्टर व SP ने आवागमन और कानून व्यवस्था का लिया जायजा

CG NEWS : कलेक्टर व SP ने आवागमन और कानून व्यवस्था का लिया जायजा

July 13, 2023 Off By NN Express

अम्बिकापुर । कलेक्टर कुन्दन ने गुरुवार को शंकरघाट अम्बिकापुर से ग्राम पंचायत बांसाझाल तक श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए आवागमन और आवश्यक व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने भी शांति व कानून व्यवस्था बनाये रखने निरीक्षण किया। सावन माह में बड़ी संख्या में श्रद्धालु शंकरघाट अम्बिकापुर से कैलाश गुफा तक यात्रा करते हैं।

कलेक्टर कुन्दन की ओर से गत साप्ताहिक समयसीमा की बैठक में जिले से चलने वाली कांवड़ यात्रा में श्रद्धालुओं के लिए पूरे रास्ते पेयजल, मेडिकल व सड़क व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए थे। जिसके परिपालन में श्रद्धालुओं के लिए बेहतर व्यवस्था सुनिश्चित की गयी। नियत अंतराल पर हेल्प सेंटर बनाये गए हैं।

यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने परिवहन अधिकारी को निर्देशित किया गया है। कलेक्टर स्वयं आज हेल्प सेंटरों में पहुंचे और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने शंकरघाट से होते हुए बेलकोटा, लमगांव, बतौली और बांसाझाल तक हेल्प सेंटर का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला, एसडीएम अम्बिकापुर शिवानी जायसवाल, एसडीएम सीतापुर रवि राही सहित संबंधित अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।