BREAKING NEWS : मजदूर की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जाँच में जुटी….

BREAKING NEWS : मजदूर की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जाँच में जुटी….

July 13, 2023 Off By NN Express

धरसीवा। राजधानी के औधोगिक क्षेत्र सिलतरा के फेस टू से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां स्थित रामनिवास इस्पात नामक फैक्ट्री में एक श्रमिक की लाश कोल डस्ट में मिली है. शव मिलने से फैक्ट्री में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. घटना सिलतरा चौकी की है.

जानकारी के अनुसार, सिलतरा के रामनिवास इस्पात में एक श्रमिक की बुधवार को कोल डस्ट में दबी हुई लाश मिली. बताया जा रहा है कि मृतक श्रमिक का नाम देवराज वर्मा है, जो आकोली देवरी का निवासी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस के मुताबिक मृतक देवराज पिता भगवती वर्मा निवासी आकोली देवरी रोज की तरह सोमवार को ड्यूटी पर आया था जो ड्यूटी के बाद घर नहीं पहुंचा.

कोल डस्ट जहां पर खाली होती है वह वहीं लेटा, दूसरे दिन जब वहां से कोल डस्ट उठाई जा रही थी तब उस डस्ट के अंदर देवराज वर्मा का शव दिखाई दिया. देवराज डस्ट में कैसे दबा उसके ऊपर कोल डस्ट किसने डाली पुलिस इसकी अभी जांच कर रही है. फैक्ट्री के कर्मचारी ने बताया कि देवराज श्रावण के प्रथम सोमवार को उपवास किया हुआ था. ड्यूटी के बाद घर नहीं गया था.

इस घटना ने फैक्ट्री प्रबंधन की घोर लापरवाही को उजागर किया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.