CG ACCIDENT NEWS : सड़क हादसे में 11वीं के छात्र की मौत…

CG ACCIDENT NEWS : सड़क हादसे में 11वीं के छात्र की मौत…

July 12, 2023 Off By NN Express

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सड़क हादसे में 11वीं के छात्र की मौत हो गई। वह अपने दोस्त के साथ बाइक पर स्कूल जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में एक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

उनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां हालत गंभीर देख एक छात्र को रायपुर रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। छात्रों को टक्कर मारने वाले वाहन का अभी पता नहीं चल सका है।

जानकारी के मुताबिक, सुकमा निवासी कवासी विनोद (18) पुत्र नंदा स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में 11वीं का छात्र था। वह 11 जुलाई को अपने दोस्त राजेश के साथ बाइक पर घर से करीब 30 किमी दूर स्कूल जाने के लिए निकला था।

अभी वो थाना केरला क्षेत्र के ग्राम कोयाबेकुर के पास पहुंचे थे कि रामाराम मार्ग के मुरूम खदान के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों छात्र सड़क पर गिरे और घायल हो गए। वहीं हादसे के बाद वाहन चालक भाग निकला।

आसपास के लोगों ने छात्रों को सड़क पर घायल पड़े देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद दोनों छात्रों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां विनोद की हालत गंभीर देख उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल जगदलपुर रेफर कर दिया गया।

वहां उसकी बिगड़ती स्थिति को देख डॉक्टरों ने बुधवार को रायपुर रेफर कर दिया। परिजन उसे एंबुलेंस से रायपुर लेकर आ रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसके शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल जगदलपुर वापस लाया गया।