Nagin 07 : प्रियंका चाहर चौधरी या आयशा सिंह, कौन होगी अगली नागिन?

Nagin 07 : प्रियंका चाहर चौधरी या आयशा सिंह, कौन होगी अगली नागिन?

July 11, 2023 Off By NN Express

Priyanka Chahar Choudhary In Naagin 7: प्रियंका चाहर चौधरी को आखिरी बार कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में देखा गया था. एकता कपूर के इस शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के बाद ऐसी अफवाहें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं कि तेजस्वी के बाद अब प्रियंका चाहर चौधरी अगली नागिन बनेंगी. लेकिन इस बारे में अब तक किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं हो पाई है.

दरअसल नागिन 6 के लास्ट एपिसोड के दौरान एकता कपूर ने इस शो के सीजन 7 का नया प्रोमो भी लॉन्च किया और हमेशा की तरह नागिन की झलक दिखाते हुए उसका चेहरा पूरी तरह से छुपाया गया. तब से इस बात को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्रोमो में नजर आने वाली अभिनेत्री कौन है. कुछ फैंस का कहना है कि वो प्रियंका चाहर चौधरी है तो कुछ फैंस कहते हैं कि गुम है किसी के प्यार में की सई यानी आयशा सिंह नई नागिन बनेंगी. हालांकि इस बात को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

कौन होगी अगली नागिन?

हालांकि प्रियंका ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में नागिन बनने से इनकार किया था. लेकिन कई बार चैनल के कॉन्ट्रैक्ट की वजह से एक्टर्स नए शो की जानकारी नहीं दे पाते हैं. लेकिन टीवी से लगभग 6 महीने दूर रहने के बाद हो सकता है कि प्रियंका नागिन 7 से टीवी सीरियल की दुनिया में अपना कमबैक करें. प्रियंका की तरह आयशा भी गुम है.. के बाद अपना छोटा ब्रेक एंजॉय कर रही हैं.

तेजस्वी प्रकाश थी सीजन 6 की नागिन

बिग बॉस 15 की विनर को रियलिटी शो के दौरान एकता कपूर की टीम से नागिन का ऑफर दिया गया था. यही वजह है कि प्रियंका के फैंस ये उम्मीद कर रहे हैं कि तेजस्वी की तरह उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस को भी ये किरदार मिलेगा. अब अगली नागिन कौन होगी प्रियंका चाहर चौधरी, आयेशा सिंह या कोई और ये देखना दिलचस्प होगा.