‘Please Maaf Kar Do’, मैसेज कर माफी मांग रही थी गर्लफ्रेंड; फिर भी कर लिया सुसाइड

‘Please Maaf Kar Do’, मैसेज कर माफी मांग रही थी गर्लफ्रेंड; फिर भी कर लिया सुसाइड

July 11, 2023 Off By NN Express

बिहार के भागलपुर में इंटर में पढ़ने वाले एक छात्र ने आत्महत्या कर ली. उसने आत्महत्या का एक वीडियो भी बनाया है जो उसके मोबाइल में है. बताया जा रहा है कि लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से किसी बात पर नाराज था. लड़का जब आत्महत्या करने जा रहा था तब उसकी गर्लफ्रेंड बार-बार उसे मैसेज कर माफी मांग रही थी. उसे लगातार फोन भी कर रही थी. एकबार बात कर लेने की मिन्नतें कर रही थी. लेकिन लड़के ने ना फोन कॉल रिसीव किया और ना ही उसके मैसेज को देखा और फांसी का फंदा बनाकर उसपर झूल गया. मामला भागलपुर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है.

छात्र की पहचान 18 वर्षीय श्रवण कुमार के रूप में हुई. वह इंटर का छात्र था. भागलपुर के परबत्ती दूर्गा स्थान के पास छोटला लॉज में रहता था. उसके पिता एनटीपीसी में मजदूरी करते हैं.

मजदूर बाप की उम्मीद था श्रवण

तीन भाइयों में सबसे छोटा श्रवण पढ़ने लिखने में अच्छा था. यही वजह थी कि मजदूर पिता उसे भारी मुश्किलों के बाद भी भागलपुर शहर में रखकर पढ़ा रहे थे. श्रवण आईएसी का छात्र था. श्रवण के भाई रूपेश कुमार ने बताया कि सोमवार को उसकी मां- बाप से बात हुई थी. वह जब घर आया था तब उसका मोबाइल गांव में छूट गया था. तब उसके भाई ने एकचारी स्टेशन पर उसका मोबाइल पहुंचाया था. इस दौरान घर वालों को यह अहसास नहीं हुआ था कि उसका कोई प्रेम प्रसंग है.

गांव की ही लड़की से था प्रेम प्रसंग

सोमवार रात को जब पता चला कि उसने फांसी लगा ली है तो घर के लोग भागे-भागे वहां पहुंचे तो उसे अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. जिस वक्त ये घटना घटी उस दौरान उसका रूममेट विष्णु कुमार मंडल ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था.

उसके रूममेट ने बताया कि जिस लड़की से उसका  प्रेम प्रसंग था वह उसके गांव की ही रहने वाली थी. उसने घटना के दिन कई बार मैसेज भी किया और वाट्सअप कॉल किया लेकिन उसने किसी का जवाब नहीं दिया. वहीं लॉज में रहने वाले एक लड़के ने कहा है कि उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसे किसी ने दबा लिया है.