अजय देवगन ने काजोल को इस एक्टर के साथ काम करने से किया मना, जानिए वजह….

अजय देवगन ने काजोल को इस एक्टर के साथ काम करने से किया मना, जानिए वजह….

July 11, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड सिनेमा में ज्यादा लोगों को अजय देवगन और काजोल को जोड़ी पसंद आती है. असल जिंदगी में देखा जाए तो काजोल-अजय की केमिस्ट्री पर्दे पर दिखने वाली केमिस्ट्री से भी ज्यादा मजबूत है. हालांकि काजोल ने अपने पिता के खिलाफ जाकर अजय देवगन के साथ शादी की थी लेकिन आज उन्हें अपने फैसले पर गर्व है. काजोल और अजय देवगन ने 1999 में शादी की थी और उनकी शादी को 23 साल पूरे हो गए हैं. शादी के बाद काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री से मुंह मोड़ ले लिया और पारिवारिक जीवन को ज्यादा महत्व दिया.

बता दें कि काजोल और अजय देवगन दोनों ने शादी से पहले कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया है. काजोल और अजय देवगन ने ‘इश्क’, ‘प्यार तो होना ही था’ समेत कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, लेकिन दर्शकों ने उनकी और शाहरुख खान की जोड़ी को ज्यादा पसंद किया था. काजोल ने शाहरुख के साथ बाजीगर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों में साथ काम किया. जो कि दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

अजय ने काजोल को क्यों किया था मना?

एक रिपोर्ट के मुताबिक एक बात और सामने आई है. कि एक समय था जब अजय को काजोल और शाहरुख की केमिस्ट्री से काफी जलन होती थी. इसलिए उन्होंने इसी वजह से काजोल को शाहरुख के साथ काम करने से मना कर दिया था. लोगों ने काजोल और अजय के रिश्ते के बारे में कम और काजोल और शाहरुख की दोस्ती के बारे में ज्यादा बात की. ये बात अजय को बिल्कुल पसंद नहीं आई. इसलिए उन्होंने काजोल को शाहरुख के साथ काम करने से मना कर दिया.

जानिए शाहरुख ने क्या कहा?

एक इंटरव्यू में शाहरुख से पूछा गया था कि क्या अजय ने काजोल को उनके साथ काम करने से मना किया था. इस पर शाहरुख ने कहा था उन्हें नहीं पता कि अजय ने ऐसी कोई शर्त रखी है या नहीं. अगर काजोल मेरे साथ काम नहीं करेंगी क्योंकि अजय ने उन्हें मना भी किया होगा, तो मैं अजय के फैसले का सम्मान करता हूं. लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा हुआ है. यह थोड़ा अजीब जरूर है. अगर गौरी एक एक्ट्रेस होतीं, तो वे उन्हें कभी नहीं बताते कि आप किसके साथ काम करना चाहते हैं और किसके साथ नहीं.

‘द ट्रायल’ वेब सीरीज में देखने को मिलेंगी काजोल

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल काफी टाइम के बाद आने वाली वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में पहली बार वकील की रोल में देखने को मिलेंगी. अमेरिकी सीरीज़ ‘द गुड वाइफ’ ‘द ट्रायल’ सीरीज का हिंदी ट्रांसलेशन है. इस सीरीज को अजय देवगन, दीपक धर, मृणालिनी जैन और राजेश चड्ढा ने प्रोड्यूस किया है.