सावन के पहले सोमवार पर रिलीज हुआ गाना ‘भसम के रसम’, भोलेबाबा के अवतार में नजर आए राकेश मिश्रा

सावन के पहले सोमवार पर रिलीज हुआ गाना ‘भसम के रसम’, भोलेबाबा के अवतार में नजर आए राकेश मिश्रा

July 10, 2023 Off By NN Express

भोजपुरी सिनेमा में वायरल स्टार माने जाने वाले एक्टर और सिंगर राकेश मिश्रा के गाने हमेशा ही धमाल मचाते हैं। आए दिन उनके गाने रिलीज होते हैं, जो कि आते ही वायरल हो जाते हैं। भोजपुरी फैंस के बीच उनके गाने काफी पॉपुलर हैं। आज सावन का पहला सोमवार है। इस खास मौके पर राकेश मिश्रा का शिवभक्ति पर बना गाना ‘भसम के रसम’ रिलीज हुआ है।

शिव की भक्ति से सजा ‘भसम के रसम’ हुआ रिलीज

सावन में चारों ओर शिव के जयकारों की गूंज है। प्रकृति और समस्त संसार शिव भक्ति में डूबा है। मान्यता है कि सावन में जो सच्चे मन से भगवान शिव की पूजा करता है, उसकी हर मुराद पूरी हो जाती है। इसी को ध्यान में रखकर माहौल को भक्तिमय बनाने के लिए राकेश मिश्रा एक और नए गाने के साथ आयें हैं, जिसका टाइटल ‘भसम के रसम’ है। यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रहा है।

अब तक इस गाने को लाखों लोगों ने देख लिया है और यह वायरल भी हो रहा है। राकेश मिश्रा का गाना ‘भसम के रसम’ निमन भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

भोलेनाथ की लीला का बखान करता है गाना

‘भसम के रसम’ गाने में राकेश मिश्रा भगवान शिव की भूमिका में नजर आ रहे हैं, और वह माता पार्वती से ‘भसम के रसम’ करने को कह रहे हैं। गाने में राकेश मिश्रा का दूसरा शेड एक भक्त के रूप में भी नजर आया है। यह गाना ‘भसम के रसम’ के हवाले से भोलेनाथ की लीला का बखान करने वाला गाना है, और इसमें भगवान शिव की स्तुति का मनोरम दृश्य भी है।

इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि हमारे इस गाने में शिव भक्ति वाली फील है, जिसे सुनकर हर श्रद्धालु के मन को सुकून पहुंचने वाला है।

भसम के रसम’ को राकेश मिश्रा और राज नंदनी ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के गीतकार मनोज मतलबी हैं। संगीतकार शिशिर पांडे हैं।