Dipika Kakar Baby: 19 दिन बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं दीपिका कक्कड़, न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक आई सामने

Dipika Kakar Baby: 19 दिन बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं दीपिका कक्कड़, न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक आई सामने

July 10, 2023 Off By NN Express

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim Baby: ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके लविंग हसबैंड शोएब इब्राहिम अब पैरेंट्स बन चुके हैं। 21 जून 2023 को कपल ने एक नन्हे मेहमान का स्वागत किया था। दीपिका की प्री-मेच्योर डिलीवरी हुई थी। अब बेबी के जन्म के बाद पहली बार दीपिका को स्पॉट किया गया।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं दीपिका

दरअसल,  दीपिका कक्कड़ बेटा NICU से बाहर आ गया है। इसलिए एक्ट्रेस अपने बच्चे के साथ सोमवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गईं। दीपिका और शोएब को अपने बच्चे के साथ हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए देखा गया। इस दौरान ‘अजूनी’ एक्टर ने अपने न्यू बॉर्न बेबी को अपनी गोद में ले रखा था। शोएब और दीपिका ने अपने बच्चे के साथ पैपराजी को पोज भी दिया।

ब्लश पिंक कलर के सलवार-सूट में दीपिका कक्कड़ बहुत हसीन लग रही थीं। वहीं, शोएब ने कंफर्टेबल टी-शर्ट और लोअर पहन रखा था। शोएब और दीपिका ने अभी तक अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है।

शोएब ने दी थी बच्चे की हेल्थ अपडेट

दीपिका कक्कड़ के आठवें महीने में ही डिलीवरी हो गई थी। प्री-मेच्योर डिलीवरी की वजह से बच्चा काफी कमजोर था, इसलिए उसे NICU में रखा गया था। करीब 19 दिनों तक NICU में रहने के बाद अब उनका बच्चा हॉस्पिटल से भी डिस्चार्ज हो गया है। 

बीते दिन  शोएब इब्राहिम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि उनका बच्चा NICU से डिस्चार्ज हो गया है। शोएब ने कहा था कि उनका बेटा पहले से काफी बेहतर हो गया है। शोएब ने बच्चे के लिए दुआ करने पर अपने फैंस को धन्यवाद भी किया है।

बता दें कि शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में शादी की थी। एक्टर अभी ‘अजूनी’ में नजर आ रहे हैं। वहीं, दीपिका काफी समय से छोटे पर्दे से गायब हैं।