OMG 2 Teaser: अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड 2’ का टीजर इस दिन होगा रिलीज, ‘शिव’ के रूप में नजर आए एक्टर

OMG 2 Teaser: अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड 2’ का टीजर इस दिन होगा रिलीज, ‘शिव’ के रूप में नजर आए एक्टर

July 9, 2023 Off By NN Express

OMG 2 Teaser: खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG 2) को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों फिल्म से एक का पहला लुक सामने आया था, जिसमें वह भगवान शिव के अंदाज में नजर आए। खिलाड़ी का ये लुक देख सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया और फिल्म को बैन करने की मांग उठाई।

थिएटर में रिलीज होगा ‘ओह माय गॉड 2’ टीजर
इस सबके बीच अब मूवी के टीजर का एलान किया गया है। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमे उन्होंने बताया है कि ‘ओह माय गॉड 2’ का टीजर कब आ रहा है। बता दें, फिल्म का टीजर 11 जुलाई को थिएटर में ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ के साथ रिलीज किया जाएगा।

अक्षय के वीडियो में लोगों की भीड़ में चलते नजर आ रहे हैं और लोग हर-हर महादेव के जयकारे लगा रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि अक्षय कुमार सिर पर जटाएं, माथे पर भस्म, गले पर नील और रुद्राक्ष माला पहने बाबा भोलेनाथ की तरह तैयार हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, #OMG2 टीजर 11 जुलाई को. #OMG2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त।

यौन शिक्षा पर आधारित होगी फिल्म?

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का सब्जेक्ट यौन शिक्षा पर आधारित होगा। फिल्म कथित तौर पर कोर्ट रूम ड्रामा होगी, जिसमें एक नागरिक कोर्ट में जाता है, और स्कूलों में यौन शिक्षा को अनिवार्य करने की मांग करता है।