दिखने लगा SDM Jyoti Maurya के बेवफाई का असर, खान सर ने किया दावा- अब तक 93 महिलाओं के पतियों ने छुड़वा दी कोचिंग

दिखने लगा SDM Jyoti Maurya के बेवफाई का असर, खान सर ने किया दावा- अब तक 93 महिलाओं के पतियों ने छुड़वा दी कोचिंग

July 9, 2023 Off By NN Express

पटना : बिहार के पटना में कोचिंग सेंटर चलाने वाले टीचर खान सर ने up की SDM ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के विवाद को लेकर बड़ी बात कही है। बिहार के खान सर का दावा है कि इस विवाद के चलते उनके कोचिंग क्लास से 93 महिलाओं ने कोचिंग छोड़ दिया। उन 93 महिलाओं के पति आए और उन्होंने उन महिलाओं से अब किसी भी तरह की कोई भी तैयारी नहीं करने की बात कही है। खान सर ने कहा कि हम किसी के फैमिली मामले में नहीं पढ़ सकते लेकिन हमने समझाने की बहुत कोशिश की, फिर भी मेरा समझाना काम नहीं आया।

खान सर के अनुसार उन्होंने बहुत समझाया कि ऐसा मत कीजिए, वो पढ़ाई कर रही हैं, जिंदगी में अच्छा कर सकती हैं, उन्हें पढ़ने से मत रोकिए, उन्हें तैयारी करने दीजिए लेकिन उनके पति नहीं माने। खान सर के मुताबिक जो 93 महिलाएं कोचिंग कर रही थीं, PCS की तैयारी कर रही थीं अब उन सभी महिलाओं ने कोचिंग करना बंद कर दिया है, उनके पतियों ने jyoti maurya और उनके पति अलोक मौर्य के विवाद का हवाला दिया है।

वहीं ज्योति मौर्य और अलोक मौर्य विवाद पर खान सर ने कहा कि कभी कभी लोग ऐसी गलती करते हैं कि बाकियों के लिए रास्ता बंद कर देते हैं, अब कौन पढ़ाएगा। यह समाज हमेशा ये याद नहीं रखेगा हम कब सही थे और ये कभी भूलेगा नहीं कि हम कब गलत थे, हालांकि सब एक जैसा नहीं होते।

कोचिंग छुड़वाने का मामला बक्सर से भी आया था सामने


SDM ज्योति मौर्य और अलोक मौर्य के विवाद के बीच बिहार के बाद बक्सर से भी ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां पिंटू सिंह ने अपनी पत्नी खूशबू की कोचिंग छुड़वा दी। खूशबू इलाहाबाद यूपी में पीसीएस की तैयारी कर रही थीं। हालांकि उन्होंने पुलिस के पास जाकर अपने पति की शिकायत की है, खूशबू का कहना है कि उनके पति को समझाया जाए क्योंकि मैं पढ़ना चाहती हूं और पीसीएस परीक्षा की तैयारी करना चाहती हूं।

बता दें कि पति से विवाद पर ज्योति मौर्य ने कहा है कि मैं इस पूरे मामले में मीडिया में कुछ भी सफाई नहीं देना चाहती, मुझे जो कुछ भी कहना है कोर्ट में कहूंगी। हमारा तलाक का केस फाइल है, इसके अलावा चैट लीक का केस भी IT एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। ज्योति मौर्य ने कहा कि अलोक मौर्य को इस पूरे मामले को पब्लिक डोमेन में लेकर नही लाना चाहिए था।