Shahid Kapoor On Viral Kiss Photos: 24 की उम्र में करीना संग किसिंग पिक्चर्स के Viral होने पर Shahid ने तोड़ी चुप्पी

Shahid Kapoor On Viral Kiss Photos: 24 की उम्र में करीना संग किसिंग पिक्चर्स के Viral होने पर Shahid ने तोड़ी चुप्पी

July 9, 2023 Off By NN Express

Shahid Kapoor On Viral Kiss Photos: शाहिद कपूर आज के दौर में हिंदी सिनेमा के टॉप एक्टर्स में शुमार हैं. उनकी फिल्में भी खूब पसंद की जाती हैं. मगर शाहिद के करियर के शुरुआती दौर में ही एक घटना ऐसी हुई कि उनकी इमेज पर गहरा इसर पड़ा था. दरअसल उस वक्त शाहिद कपूर की उनकी तब की गर्लफ्रेंड के साथ किस करते तस्वीरें वायरल हो गई थीं, जिससे विवाद हो गया था. हालांकि शाहिद ने उन तस्वीरों को हमेशा फेक ही करार दिया.

जब ये तस्वीर सामने आई थी तब शाहिद कपूर की उम्र सिर्फ 24 साल थी. अब उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि उस घटना के बाद उनकी ज़िंदगी पर कैसे गहरा असर पड़ा था. शाहिद ने बताया, “उस वक्त मैं बर्बाद हो गया था. मैं सिर्फ 24 साल का था और मुझे महूसस हो रहा था कि मेरी प्राइवेसी छीन ली गई और मैं इसे बचाने के लिए कुछ नहीं कर सकता.”

शाहिद ने कहा कि वो इस दौरान सोचने लगे थे कि ये क्या हो गया. ये सब क्या हो रहा है और क्या होगा. उन्हें लगने लगा था कि इसका उन पर बहुत असर होगा. शाहिद ने कहा कि उस उम्र में आप अपनी फीलिंग्स भी नहीं समझ पाते हैं और फिर आप इसकी कोशिश में लग जाते हैं कि लड़की के साथ कैसे रहना है और आप डेट करते हैं और इन सब के बीच ऐसा कुछ हो जाता है.

‘अब मेरी लाइफ में दिलचस्पी नहीं’

इस दौरान शाहिद कपूर ने कहा कि उनकी अब शादी हो गई है और बच्चे भी हैं. ऐसे में उनकी ऐसी चीज़ों में किसी को कोई दिलचस्पी है नहीं अब. हालांकि उन्होंने ये ज़रूर कहा कि लोगों के पास 24 साल के दूसरे लोग हैं जिनपर वो फोकस कर रहे हैं.

आपको बता दें कि करियर के शुरुआत में शाहिद कपूर करीना कपूर को डेट कर रहे थे. दोनों ने उस दौरान पब्लिकली अपने रिश्ते पर मुहर भी लगाई थी. हालांकि साल 2007 में दोनों का रिश्ता टूट गया और दोनों की राहें जुदा हो गई थीं. बाद में करीना कपूर ने सैफ अली खान और शाहिद ने मीरा राजपूत के साथ अपना घर बसा लिया.