Live-In Relationship: 13 साल से लिव-इन में रह रही महिला ने युवक का गला काटा….

Live-In Relationship: 13 साल से लिव-इन में रह रही महिला ने युवक का गला काटा….

July 8, 2023 Off By NN Express

चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा में 13 साल से लिव-इन में रह रहे एक युवक पर साथी महिला और उसके बेटे ने चाकू से ताबड़तोड़ हमले किये.उसके बाद युवक घायल अवस्था में अपने दोस्त के साथ अस्पताल पहुंचा.इस दौरान युवक ने वीडियो बनाया और साथी महिला पार्टनर और उसके बेटे पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है. घटना 5 जुलाई की बताई जा रही है.

घायल युवक के शुक्रवार को पुलिस ने बयान लिए. पुलिस के अनुसार पीड़ित राकेश चंदेल यूपी का रहने वाला है और निंबाहेड़ा में आरोपी एक महिला यशोदा शर्मा के साथ पिछले 13 साल से लिव-इन में रह रहा है.राकेश निंबाहेड़ा में ही टेलरिंग का काम करता है.

पुलिस के अनुसार, 5 जुलाई की रात राकेश जब दुकान से घर लौटा तो रात 10.30 बजे महिला, उसके बेटे शुभम और बेटे का दोस्त घर के बाहर बैठे थे.अचानक महिला ने राकेश को पकड़ा और उसके बेटे शनि ने राकेश की गर्दन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए.लहूलुहान हालत में जब राकेश चिल्लाने लगा तो शनि मौके से भाग गया और महिला यशोदा अपने बेटे के दोस्त के साथ फरार हो गई.

बेवजह के खर्चे से परेशान था राकेश

पीड़ित राकेश ने पुलिस को बताया कि उसकी लिव इन पार्टनर यशोदा आए दिन उससे बेवजह के खर्चे करवाती थी.राकेश ने बताया कि उसने कर्जा लेकर यशोदा के बेटे सनी को सिंगापुर पढ़ने के लिए भी भेजा और एमबीए का कोर्स करवाया.मगर आए दिन फालतू के खर्चों को लेकर बहस होती थी और झगड़ा होता था.

फालतू के खर्चों की वजह से राकेश कर्जे में भी डूब गया था. आरोपी महिला और उसका बेटा वारदात के बाद से फरार हैं.फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा.