चलती कार में युवक से मारपीट कर चटवाए  पैर के तलवे….Video Viral….

चलती कार में युवक से मारपीट कर चटवाए पैर के तलवे….Video Viral….

July 8, 2023 Off By NN Express

ग्वालियर I. मध्य प्रदेश में सीधी पेशाब कांड की आंच अभी ठंडी भी नहीं हुई कि ग्वालियर से एक नया वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इस वीडियो में एक युवक का अपहरण कर कार में ले जाया जा रहा है. इस दौरान पीड़ित के साथ मारपीट की जा रही है और उससे पैरों के तलवे चटवाए जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि पीड़ित और आरोपी ग्वालियर के पास डबरा तहसील क्षेत्र के रहने वाले हैं. दावा किया जा रहा है कि घटना एक सप्ताह पहले की है, लेकिन वीडियो अब वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश तेज कर दी है.

वायरल वीडियो में युवक का अपहरण कर ले जा रहे आरोपी खुद को गुर्जर बता रहे हैं. वहीं जिस युवक का अपहरण किया गया है, वह मुस्लिम समुदाय का है. आरोपी किसी घटना का जिक्र कर रहे हैं और चप्पलों से पीड़ित की पिटाई कर रहे हैं.

इस दौरान आरोपियों की गाड़ी में ही पीछे बैठा युवक पूरे घटनाक्रम का अपने मोबाइल फोन के कैमरे से वीडियो बना रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने खुद ही यह वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया है. इसके पीछे उनकी मंशा धौंस कायम करने की है.

हालांकि अब यह वीडियो पुलिस के हाथ लगने के बाद उनका पाशा उल्टा पड़ गया और अब उन्हें छिपकर फरारी काटनी पड़ रही है. पुलिस ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि यह वीडियो करीब एक सप्ताह पुराना है.

आरोपी युवक पीड़ित की किसी हरकत को लेकर गुस्से में थे और इसी मामले में आरोपियों ने बात करने के बहाने पीड़ित को कलक्ट्रेट में बुलाया था. बताया जा रहा है कि जैसे ही पीड़ित कलक्ट्रेट पहुंचा, आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान जब मौके पर भीड़ जमा होने लगी तो आरोपी पीड़ित को अपनी गाड़ी में डालकर चल दिए.

रास्ते में भी आरोपियों ने पीड़ित से मारपीट की और उसे माफी मंगवाते हुए पैरों के तलवे चटवाए. डबरा एएसएपी जयराज कुबेर ने बताया कि घटना का वीडियो उनके संज्ञान में है. वीडियो में नजर आ रहे आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.

आरोपियों के हाथ लगते ही संबंधित धाराओं में उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. उन्होंने बताया कि इस घटना के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. उधर, डबरा थाना प्रभारी केपी यादव ने बताया कि आरोपियों के हर संभावित ठिकानों पर दबिश जारी है.