Adipurush: ‘आदिपुरुष’ विवाद के बीच अब मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी, कहा -‘मैं हाथ जोड़कर…’

Adipurush: ‘आदिपुरुष’ विवाद के बीच अब मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी, कहा -‘मैं हाथ जोड़कर…’

July 8, 2023 Off By NN Express

Manoj Muntashir on Adipurush: रामायण पर आधारित कृति सेनन और प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा था. दरअसल फिल्म में इस्तेमाल किए गए डायलॉग को लेकर कुछ दर्शकों ने आपत्ति जताई थी. शुरुआत में बंपर ओपनिंग के बाद विवाद बढ़ता चला गया.

जिसके बाद फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर ने अलग-अलग प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी सफाई भी पेश की थी. हालांकि, विवाद में चौतरफा घिरने के बाद मनोज मुंतशिर ने इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट शेयर कर लोगों से माफी मांग ली है.

राइटर मनोज मुंतशिर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जन भावनाएं आहत हुईं हैं. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संत्तो और श्री राम के भक्तों से मैं हाथ जोड़कर बिना शर्त क्षमा मांगता हूं.

भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें. दरअसल फिल्म रिलीज के बाद से ही लोग मनोज मुंतशिर से इसपर माफी की मांग कर रहे थे.

दरअसल फिल्म ‘आदिपुरुष’ में कई ऐसे डायलॉग्स का इस्तेमाल किया गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग मेकर्स के खिलाफ लगातार नाराजगी जाहिर कर रहे थे. जिसके बाद फिल्म में डायलॉग्स को बदला भी जा चुका है, बाप वाले डायलॉग की जगह फिल्म में अब लंका शब्द का इस्तेमाल किया जा रहा है.