शादी में आए लड़के ने दुल्हन की बहन के साथ किया रेप, कोई देख न ले इसलिए पहरा दे रहे थे उसके तीन दोस्त

शादी में आए लड़के ने दुल्हन की बहन के साथ किया रेप, कोई देख न ले इसलिए पहरा दे रहे थे उसके तीन दोस्त

July 7, 2023 Off By NN Express

बिहार के पश्चिम चंपारण में शादी में शामिल होने आए एक लड़के ने दुल्हन की नाबालिग बहन के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. घटना जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि आरोपी जब दुल्हन की बहन के साथ गंदा काम कर रहा था तब उसके तीन दोस्त बाहर पहरा दे रहे थे. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसके तीनों दोस्त फरार हैं. पुलिस ने आरोपी को गांव के ही एक घर से गिरफ्तार किया है.

आरोपी की पहचान यासिफ अंसारी के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शादी के दिन आरोपी के दोस्त ने दुल्हन की नाबालिग बहन को घर से बाहर बुलाया और फिर थोड़ी दूर ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इस घंटना को अंजाम देने से पहले उसने अपने तीन दोस्तों को साथ मिलाया था.

तीन दोस्त ने भी दिया साथ

आरोपी यासिफ अंसारी जब पीडिता के साथ गंदा काम कर रहा था तब बाहर थारू और अमजद नाम के उसके दोस्त पहरा दे रहे थे. मामले में शिकारपुर थाना के SHO रामाश्रय यादव ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि उसके साथियों की तलाश की जा रही है.

आरोपी की तलाश में पुलिस कर रही है छापेमारी

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद बताया कि नाबालिग की बहन की शादी में वह अपने परिवार के साथ शामिल होने के लिए पहुंचा था. इसके बाद उसने तीन दोस्तों को इस काम के लिए मिलाया फिर रिजवान नामक युवक ने नाबालिग को घर से बुलाया फिर उसके साथ रेप की घंटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने कहा कि पीड़िता को मेडिकल जांच और बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट भेजा गया है. कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही फरार तीन आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है. जल्द वो पुलिस की गिरफ्त में होंगे.