Kiara Advani: सास को इम्प्रेस करने के लिए कियारा आडवाणी ने अपनाया ये पैंतरा, मुंबई आते ही यूं लगाया ‘मस्का’

Kiara Advani: सास को इम्प्रेस करने के लिए कियारा आडवाणी ने अपनाया ये पैंतरा, मुंबई आते ही यूं लगाया ‘मस्का’

July 6, 2023 Off By NN Express

SatyaPrem Ki Katha Actress Kiara Advani: कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस बीच एक्ट्रेस सत्यप्रेम की कथा का लगातार प्रमोशन कर रही हैं।

कियारा आडवाणी ने ऐसे ही एक प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा की मां और अपनी सास रीमा मल्होत्रा से जुड़े एक दिलचस्प किस्से का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कैसे अपनी सास को पानी-पुरी से इम्प्रेस किया था।

कियारा का पानी-पुरी लव

 कियारा आडवाणी से हाल ही मिर्ची प्लस को दिए एक इंटरव्यू में पानी-पुरी के बारे में पूछा गया कि क्या उन्हें ये ओवर रेटेड फास्ट फूड लगता है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में मिलने वाले पानी-पुरी, पुचका और गोलगप्पे समेत इसके सारे अलग- अलग फॉर्म पसंद है।

सास से मिलता है खूब प्यार

कियारा आडवाणी ने इस दौरान ये भी बताया कि हाल ही में उनकी सास मुंबई आई हुई हैं और वो उनके घर पर रह रही हैं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि कैसे उन्होंने पानी-पुरी के साथ उन्हें इम्प्रेस किया।

सास को यूं किया इम्प्रेस

कियारा आडवाणी से पूछा गया कि क्या उनकी शादी में पानी-पुरी का स्टॉल था। इस पर  एक्ट्रेस ने कहा, “बेशक। मेरी सास जो हैं, उनको पानी पूरी बेहद पसंद है! वो अभी हमारे साथ रह रही हैं, मुंबई में आई हुई हैं दिल्ली से। तो, उनके पहले दिन, मुझे पता है कि उनको पानी पूरी कितनी पसंद है, मैंने कहा आज घर में हम पानी पूरी बनाएंगे। जो मस्का लगाया… मुझे पता था कि वो मुझे इसके लिए बहुत ज्यादा प्यार करेंगी। वो बहुत खुश थीं।”

सिद्धार्थ- कियारा की शादी

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने एक लैविश वेडिंग की थी। दोनों ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की। शादी में सिद्धार्थ और कियारा ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किए हुआ आउटफिट पहना था।