Ujjain love jihad: जबरदस्ती मिलने का दबाव बना रहा था युवक, लोगों ने लव जिहाद के शक में कर दी पिटाई

Ujjain love jihad: जबरदस्ती मिलने का दबाव बना रहा था युवक, लोगों ने लव जिहाद के शक में कर दी पिटाई

October 5, 2022 Off By NN Express

गरबा में दूसरे धर्म के लोगों के प्रवेश पर मारपीट की खबरों के बाद उज्जैन में कथित तौर पर लव जिहाद के शक में एक युवक को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है। पीड़िता युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी पिछले दो महीने से उसे मारने और उसके भाई को उठाकर ले जाने की धमकी देता था। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

लव जिहाद के शक में हुई पिटाई

मामला उज्जैन के प्रकाश नगर का है जहां एक धर्म विशेष का युवक प्रकाश नगर की एक युवती पर जबरदस्ती उससे मिलने के लिए दबाव बना रहा था। जिसके बाद लोगों ने मिलकर युवक की पिटाई कर दी। युवक की पिटाई करने के बाद लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। पीड़िता युवती ने आरोप लगाया था कि युवक उसको मारने की धमकी दे रहा था और उसके भाई को घर से उठा ले जाने की धमकी भी देता था।  पुलिस ने बताया कि युवक एक धर्म विशेष का था।

पुलिस ने कहा;आरोप सही तो होगी कार्रवाई

उज्जैन के मुख्य पुलिस अधीक्षक विनोद मीणा ने बताया कि, कुछ लोग एक व्यक्ति को लेकर आए थे जो धर्म विशेष से है। लोगों ने आरोप लगाया कि व्यक्ति एक धर्म विशेष से संबंध रखता है। आरोपी युवक पर महिला को परेशान करने और जबरदस्ती मिलने आने का आरोप है। लोगों ने युवक पर लव जिहाद करने का आरोप भी लगाया। पुलिस ने बताया कि जांच की जा रही है अगर ऐसा पाया जाता है तो अपराध पंजीकृत किया जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी।