अजीबो-गरीब घटना :हनीमून पर आई दुल्हन इंटरवल ही थिएटर से हुई फरार! शादी के सातवें दिन ही टूटा 7 जन्मों का बंधन!

अजीबो-गरीब घटना :हनीमून पर आई दुल्हन इंटरवल ही थिएटर से हुई फरार! शादी के सातवें दिन ही टूटा 7 जन्मों का बंधन!

July 5, 2023 Off By NN Express

राजस्थान के जयपुर से एक बेहद अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां पुलिस के पास एक पति अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचा. उसने बताया कि दोनों थियेटर में फिल्म देखने गए थे.

इंटरवल के दौरान वो खाने-पीने का सामान खरीदने गया. लेकिन जब वापस लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी वहां से गायब है.

पुलिस अभी विवाहिता की तलाश कर ही रही थी कि वह खुद थाने पहुंच गई. उसने बताया कि वह इस शादी से खुश नहीं थी. इसलिए पति को छोड़कर थियेटर से भाग गई. क्या था ये पूरा मामला चलिए जानते हैं विस्तार से…

दरअसल, सीकर निवासी युवक शादी के 7 दिन बाद यानि 3 जून को अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ जयपुर में हनीमून मनाने आया. यहां उसने होटल में रूम बुक किया. फिर पिंक स्क्वॉयर मॉल में पत्नी के साथ फिल्म देखने का प्लान बनाया. उसने दोपहर 12 बजे के शो के लिए टिकट बुक किए.

फिर बाहों में बाहें डाले पति-पत्नी फिल्म देखने पहुंचे. फिल्म के बीच में 1:30 बजे इंटरवल हुआ तो पति अपनी पत्नी के लिए कुछ खाने-पीने के चीजें लेने चला गया. तभी पीछे से उसकी पत्नी वहां से भाग निकली. जब पति ने वापस आकर देखा तो उसके होश उड़ गए. दरअसल, उसकी पत्नी वहां थी ही नहीं. उसने पत्नी को थियेटर और मॉल दोनों में ढूंढा. लेकिन वो कहीं नहीं मिली.

उसने पत्नी को कई बार फोन किया. लेकिन फोन स्विच ऑफ आ रहा था. अनहोनी की आशंका होने के चलते 33 वर्षीय पति थाने पहुंचा. उसने पूरी बात पुलिस को बताई और पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी.

पुलिस के सामने आया चौंकाने वाला ट्विस्ट


तभी पूरे मामले में एक और ट्विस्ट आया. जो दुल्हन सिनेमा हॉल से फरार हुई थी वो कुछ ही घंटों बाद खुद ही जयपुर के शाहपुरा थाने पहुंच गई. जहां उसने बताया कि वो इस शादी से खुश नहीं है इसलिए पिक्चर हॉल में मौका मिलने पर पति को छोड़कर वहां से फरार हो गई. इसके बाद बस में बैठकर अपने पीहर शाहपुरा आ गई. दुल्हन के मिलने के बाद शाहपुरा पुलिस ने आदर्शनगर पुलिस को इसकी सूचना दी.

समझाइश में जुटा परिवार


इधर दोनों परिवार दुल्हन को मनाने में जुट गया है. 7 फेरे के बाद 7 जन्मों तक साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाला ये रिश्ता महज 7 दिनों में ही टूटने की कगार पर आ गया. अब देखना ये है कि दुल्हन मान जाती है या दूल्हे हनीमून से अकेले ही घर लौटना पड़ेगा.