इंतज़ार खत्म! कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज डेट आई सामने, फाइटर प्लेन उड़ाती दिखेंगी

इंतज़ार खत्म! कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज डेट आई सामने, फाइटर प्लेन उड़ाती दिखेंगी

July 5, 2023 Off By NN Express

Kangana Ranaut Movie Tejas: एक्ट्रेस कंगना रनौत अब जल्द ही फाइटर प्लेन उड़ाती नज़र आएंगी. कंगना की फिल्म ‘तेजस’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में कंगना देश के लिए जान की बाजी लगाती दिखेंगी. अब एक्ट्रेस ने तेजस की रिलीज डेट के बारे में खुलासा करते हुए इंस्टाग्राम पर तारीख शेयर कर दी है. फिल्म में कंगना एक पायलट की जर्नी और उसकी बहादुरी की कहानी को दिखाएंगी जो देश के लिए अपनी जान पर खेल जाता है.

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, हमारे वीर वायु सेना पायलटों की बहादुरी का सम्मान! तेजस, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसी के साथ कंगना ने इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया है.

कंगना रनौत ने फिल्म से अपना लुक भी शेयर किया है, जिसमें एक तस्वीर में कंगना एयरफोर्स यूनिफॉर्म पहन कर एयरक्राफ्ट से बाहर चलकर आ रही हैं. वहीं दूसरी ओर कंगना का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. दूसरी तस्वीर में कंगना रनौत एक्शन सीन करती दिख रही हैं. उनके पीछे एक जलती हुई कार दिख रही है. इन तस्वीरों को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Kangana Tejas Release Date

फिल्म में कंगना रनौत एयरफोर्स ऑफिसर तेजस गिल का रोल प्ले कर रही हैं. इस फिल्म की फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं कंगना भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कंगना पिछले लंबे समय से एक शानदार बॉक्स ऑफिस सफलता की तलाश कर रही हैं.

हालांकि इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई हैं. इससे पहले कंगना ‘मणिकर्णिका’, पंगा’, ‘थलाइवी’ और ‘धाकड़’ में नज़र आई थीं. ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. साल 2015 में कंगना रनौत की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ हिट रही थी. अब एक बार फिर कंगना को ऐसी ही हिट फिल्म का इंतजार है.