SatyaPrem Ki Katha Box Office Day 6: कार्तिक-कियारा का फिर चला जादू, 6 दिनों में ही कर लिया करोड़ों का बिजनेस

SatyaPrem Ki Katha Box Office Day 6: कार्तिक-कियारा का फिर चला जादू, 6 दिनों में ही कर लिया करोड़ों का बिजनेस

July 5, 2023 Off By NN Express

SatyaPrem Ki Katha Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का जादू एक बार फिर चल गया है। भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद सत्यप्रेम की कथा में भी दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है और फिल्म अच्छा बिजनेस भी कर रही है। रिलीज के 6 दिनों में ही सत्यप्रेम की कथा ने करोड़ों कमा लिए है और बिना रुके आगे बढ़ती जा रही है।

29 जून को रिलीज के साथ सत्यप्रेम की कथा ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की। पहले दिन ही फिल्म ने 9.25 करोड़ की कमाई कर ली। वहीं, वीकेंड पर फिल्म ने ऊंची छलांग लगाई और 40 करोड़ के करीब पहुंच गई। अब सत्यप्रेम की कथा तेजी के साथ 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने की फिराक में है।

कैसा रहा बिजनेस ?

 सत्यप्रेम की कथा ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.25 करोड़ के साथ शुरुआत करने के बाद शुक्रवार को 7 करोड़, शनिवार को 10.10 करोड़ और रविवार को 12.15 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।

सोमवार को बिजनेस को लगा झटका

सत्यप्रेम की कथा के अब वर्क डेज के बिजनेस की बात करें तो मंडे टेस्ट में फिल्म कुछ पिछड़ते हुए नजर आई है। सोमवार को सत्यप्रेम की कथा का बिजनेस गिरकर 4.21 करोड़ पहुंच गया। वहीं, मंगलवार की बात करें तो फिल्म ने कमाई को लुढ़कने से बचाने की कोशिश की।

मंगलवार को कमाए कितने करोड़

सत्यप्रेम की कथा ने Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, 4 जुलाई को डोमेस्टिक  बॉक्स ऑफिस पर लगभग 4.20 करोड़ का नेट बिजनेस किया। हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है। इसके साथ ही सत्यप्रेम की कथा ने देशभर में अब तक 46.91 करोड़ का टोटल नेट बिजनेस कर लिया है।

फिल्म की दमदार स्टार कास्ट

सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ एक मजबूत सपोर्टिंग स्टार कास्ट है। फिल्म में  सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया अहम किरदारों में हैं।