Elan Mask को लगेगा झटका, 6 जुलाई को नए ऐप लॉन्च करने की तैयारी में इंस्टाग्राम

Elan Mask को लगेगा झटका, 6 जुलाई को नए ऐप लॉन्च करने की तैयारी में इंस्टाग्राम

July 4, 2023 Off By NN Express

ट्विटर (Twitter) की मुश्किल बढ़ने वाली है। ट्विटर को टक्कर देने के लिए इंस्टाग्राम का नया ऐप आ रहा है। इस ऐप का नाम थ्रेड्स (Threads) है। इंस्टाग्राम का यह नया ऐप यूएस में iOS App Store पर देखा गया है। ट्विटर के इस कॉम्पिटीटर ऐप की एंट्री 6 जुलाई को हो सकती है।

ऐप स्टोर पर दिए गए डिस्क्रिप्शन के अनुसार थ्रेड्स ऐप कम्यूनिटीज को एक जगह पर कई सारी चीजों को डिस्कस करने और कल ट्रेंड होने वाले टॉपिक्स के बारे में बात करने की सुविधा देगा।

डिस्क्रिप्शन के अनुसार इस ऐप के यूजर अपने पंसदीदा क्रिएटर को फॉलो करके उनके साथ कनेक्ट हो सकते हैं। इसकी मदद से यूजर अपने आइडियाज, कॉन्टेंट और क्रिएटिविटी के जरिए खुद के फॉलोअर भी बना सकते हैं।

यह ऐप इंस्टाग्राम से कनेक्टेड होगा, लेकिन यूजर इसे एक स्टैंडअलोन ऐप की तरह यूज कर सकेंगे। ऐप के बारे में अभी ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। रिपोर्ट्स और लीक फोटो के आधार पर कहा जा सकता है कि कंपनी इस ऐप में लाइक, कॉमेंट, रीपोस्ट और शेयर का ऑप्शन देने वाली है।

ऐप स्टोर पर मौजूद स्क्रीनशॉट के अनुसार इस ऐप में यूजर्स को टॉगल भी मिलेगा। इससे वह पोस्ट पर रिप्लाइ करने वाली ऑडिएंस को तय कर सकेंगे। इसके लिए ऐप में everyone, people you follow और only those mentioned in the post का ऑप्शन मिलेगा।