बॉयफ्रेंड ने कर दी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बॉयफ्रेंड ने कर दी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

July 3, 2023 Off By NN Express

भाटापारा। पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम कौड़ियां में 2 जुलाई को मिले अज्ञात युवती के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। युवती की हत्या उसके साथ चार साल से प्रेम प्रसंग में रहने वाले प्रेमी ने ही की थी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर आरोपी युवक को 24 घण्टे में ही गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम कौड़ियां मुक्तिधाम के पास डबरी में एक अज्ञात युवती की लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिस पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बना जांच में लिया था।

शव लगभग 20 वर्षीय युवती का था। पुलिस टीम के साथ ही फॉरेंसिक टीम एवं डाग स्क्वायड ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की थी। सबसे पहले मृतका की पहचान पुलिस ने की।

घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान मुक्तिधाम मंच के पास खून के धब्बे एवं घसीट कर सामने डबरी तक शव को ले जाने के निशान दिखाई दे रहा था। तथा डबरी में किनारे पर मुंह के बल पट अवस्था में पड़ा था। शव 4 दिन पूर्व का प्रतीत हो रहा था और चेहरा सड़ जाने की वजह से पहचान में नही आ रहा था।

तलाशी के दौरान शव के जींस की जेब से आधार कार्ड मिला। जिस पर उसका नाम कुमारी आसमा मनहरे पिता धरमलाल मनहरे ग्राम तुरमा लिखा था। मृतिका के परिजनों से पुलिस ने संपर्क किया। परिजनों ने शव के पहने कपड़े, आधार कार्ड आदि के माध्यम से परिवार की छोटी लड़की आसमा मनहरे पिता धरमलाल मनहरे ग्राम तुरमा के रूप में शव की शिनाख्त की।

शव के पंचनामा व स्थल निरीक्षण से प्राप्त भौतिक साक्ष्य, सर पर आई चोट, परिजनों के कथन के आधार पर आसमा की मृत्यु अज्ञात व्यक्ति के द्वारा मृतिका के शरीर में किसी ठोस वस्तु से हमला कर हत्या करना पाए जाने से आरोपी के विरुद्ध थाना पलारी में 302 भादवी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस जांच में जानकारी मिली कि मृतिका आसमा मनहरे का प्रेम संबंध चार-पांच वर्ष से ग्राम मिरगी के दिनेश सेन से था।

जिस पर पुलिस ने दिनेश सेन(24) पिता जितेंद्र सेन निवासी मिरगी से कड़ाई से पूछताछ की। तब उसने हत्या करना स्वीकार करते हुए बताया कि मृतिका आसमा से उसका प्रेम संबंध था।

और उसे अन्य लड़को से भी आसमा के संबंध होने की आशंका थी। दिनेश उसके चरित्र पर संदेह करने के साथ ही अन्य जाति का होने के चलते शादी के लिए तैयार नही था। पर आसमा उससे ही शादी करना चाहती थी।