सास ने किया डांस….तो यह देख दूल्हे ने तोड़ दी शादी….

सास ने किया डांस….तो यह देख दूल्हे ने तोड़ दी शादी….

July 3, 2023 Off By NN Express

Shamli News: शादी-विवाह में अक्सर विवाद की खबरें सामने आती रहती हैं. विवाद की वजह से नौबत शादी टूटने तक पहुंच जाती है. हालांकि ज्यादा मामले दहेज से संबंधित होते हैं. दहेज को लेकर दूल्हा-दुल्हन पक्ष शादी करने से इनकार कर देते हैं, लेकिन कभी आपने सुना है कि दूल्हे की सास की वजह से शादी टूटने की कगार पर पहुंच जाए.

जी हां ऐसा ही मामला यूपी के शामली जिले से सामने आया है, जहां एक दूल्हे ने बस इस वजह से शादी तोड़ दी कि सासू मां फ्लोर डीजे पर शराब पीकर डांस कर रही थीं और सिगरेट का छल्ला उड़ाए जा रही थीं. दूल्हे राहुल ने बताया कि जब घोड़ा चढ़ाई की रस्म चल रही थी, तभी उसकी सास नशे में धुत थीं.

जब वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था तो वह फ्लोर डीजे पर डांस करने में मस्त थीं. इस दौरान उन्होंने जमकर सिगरेट के छल्ले उड़ाए. ये सब देखने लायक नहीं था. सास की यह हरकतें देखकर उसने शादी से इनकार कर दिया. हालांकि दूल्हे को दूल्हन पक्ष के लोगों ने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह शादी करने को तैयार नहीं हुआ.

लड़की ने लोगों को किया फ्लाइंग किस तो भी नाराज हुआ दूल्हा

बता दें कि यह बारात थाना रजपुरा क्षेत्र के एक गांव से आई थी. फिलहाल दूल्हे के शादी से इनकार करने के बाद सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं. दूल्हे द्वारा शादी तोड़ने के बाद लड़की पक्ष वापस लौट गया. दूल्हे राहुल ने कहा कि वरमाला से पहले लड़की ने सभी लोगों को फ्लाइंग किस किया. ये भी उसे अच्छा नहीं लगा. फिलहाल यह शादी गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है.

वहीं रजपुरा थाना प्रभारी ने बताया कि मामला उनके सज्ञान में आया है. जानकारी मिली है कि दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से शादी तोड़ी है. अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से थाने में शिकायत नहीं की गई है. एक वीडियो देखने को मिला है, जिसमें महिला फ्लोर डीजे पर डांस कर रही है. दूल्हे वालों ने महिला के नशे में धुत होकर डांस करने को लेकर शादी तोड़ी है, ऐसा पता चला है. महिला दूल्हे की सास थी.