Instagram पर दोस्ती फिर प्यार भरी बातें, बॉयफ्रेंड का किया  किडनैप….

Instagram पर दोस्ती फिर प्यार भरी बातें, बॉयफ्रेंड का किया किडनैप….

July 3, 2023 Off By NN Express

पटना I बिहार  में इन दिनों अजब प्रेम के गजब-गजब मामले सामने आ रहे हैं. अभी हाल में ही एक लड़की अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. प्रेमी के पास हजार रुपए ही थे. हजार रुपए खत्म हुए तो दोनों का प्यार भी समाप्त हो गया और अब बिहार के गया के रहने वाले एक 18 साल के लड़के को इंस्टाग्राम पर एक लड़की से पहचान हुआ.

इसके बाद दोनों में चैटिंग होने लगी. फिर शुक्रवार को लड़के को लड़की ने पटना मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद से लड़का गायब है. अगले दिन उसके घरवालों को उसके फोन से 50 लाख रुपए की फिरौती का फोन आया है.

इसके बाद से उसका मोबाइल लगातार स्वीच ऑफ आ रहा है. लड़के के परिजनों ने इसकी शिकायत गया के बेलागंज थाने में की है. घटना की गंभीरता को देखते हुए गया के एसएसपी आशीष भारती भी बेलागंज पहुंचे और युवक के परिजनों से मामले की जानकारी ली.

संपतचक के बाद मोबाइल स्वीच ऑफ

गया के रिटायर्ड पशु चिकित्सक डीएन चौधरी के पोते की किडनैपिंग और फिर 50 लाख की फिरौती का मामला सामने आया है. पशु चिकित्सक का 18 रिषभ साल का पोता शुक्रवार को गया से पटना अपनी इंस्टाग्राम वाली गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए निकला था इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा.

दरअसल रिषभ का इंस्टाग्राम पर एक लड़की से पहचान हुआ. इसके बाद वह उससे बांते करने लगा. शुक्रवार को वह अपनी बाइक से पटना के लिए निकला. इससे पहले उसने घर में बताया था कि वह रात को घर लौटेगा. उसके साथ उसके कुछ दोस्त भी थे. पटना के पास संपतचक तक उसका मोबाइल चालू था. उसके बाद बंद हो गया.

पटना से पहले हुई लड़की से मुलाकात

उसके दोस्तों ने बताया कि संपतचक में रिषभ की इंस्टाग्राम वाली लड़की से मुलाकात हुई. फिर वह उस लड़की को अपनी बाइक पर बैठाकर कहीं चला गया. शनिवार को रिषभ के फोन नबंर से परिजनों को फोन आया कि उसके सकुशल लौटने के लिए 50 लाख रुपए देने होंगे.

परिजनों ने पूछा कि पैसे कहा दें तो फोन बंद हो गया. तब परिजन बेलागंज थाने पहुंचे. बेलागंज पुलिस ने इसकी सूचना सीनियर अधिकारियों को दी है. इसके साथ ही युवक की तलाशी में तकनीकी टीम की भी मदद ले रही है. पुलिस शुरुआती दौर में इसे प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला बता रही है.