CG BREAKING : ट्रक ने एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचला, पिता और बेटे की मौत, 2 की हालत गंभीर

CG BREAKING : ट्रक ने एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचला, पिता और बेटे की मौत, 2 की हालत गंभीर

July 3, 2023 Off By NN Express

दुर्ग, 03 जुलाई । एक कैप्सूल वाहन ने बाइक से जा रहे एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचल दिया। हादसे में बाइक चालक सहित दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 2 लोग घायल हैं। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर पाटन-अमलेश्वर रोड को जाम कर दिया। आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

किसी तरह पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों के समझाने के कई घंटे बाद जाम खुला। अमलेश्वर थाना क्षेत्र की पूरी घटना है। अमलेश्वर गांव के निवासी राजेंद्र बारले (40) और उनका मासूम बेटा प्रभात, (04) साल की मौत हुई है। जबकि बेटी और पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

साढ़े 10 लाख रुपए मुआवजे की बात

मृतकों के परिजनों को साढ़े 10 लाख रुपए मुआवजे और बीमा की राशि मिलाकर देने की बात कही गई है। कैप्सूल वाहन चालक ने दोनों घायलों को बेहतर से बेहतर इलाज और मृत्तक के बच्चियों की पूरी पढ़ाई कराने की बात कही है। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम खत्म कर दिया है।

मौके पर हो गई थी दो लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि, अमलीडीह निवासी एक परिवार बाइक से अमलेश्वर की तरफ जा रहा था। जैसे ही मोतीपुर चौक पहुंचा तो पीछे से आए तेज रफ्तार कैप्सूल ने बाइक चालक को टक्कर मार दी। कैप्सूल चालक भागने की फिराक में था। बाइक गाड़ी के नीचे फंस जाने से वो भाग नहीं पाया। इस दुर्घटना में दो लोगों को मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहां मौजूद लोगों ने एंबुलेंस को बुलाकर घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचा। इसके बाद गुस्साए लोगों ने चौक पर चक्का जाम कर दिया। कई घंटे तक हजारों लोगों की भीड़ सड़क को जाम करके बैठी रही। सूचना मिलते ही अमलेश्वर सहित पाटन और रानी तराई थाने का पुलिस बल पहुंचा। उन्होंने राजस्व अधिकारियों के साथ मिलकर लोगों समझाया।

सड़क पर भीड़ लगाकर बैठे लोगों में अभी भी तनाव

सुबह से सड़क पर जाम लगाकर बैठे लोगों को एक बार तो पुलिस ने शांत करा दिया, लेकिन मुआवजे की मांग को लेकर वो अभी भी अड़े हुए हैं। मोतीपुर के ग्रामीणों ने मुआवजे और बेहतर ट्रैफिक व्यवस्था की मांग को लेकर सड़क जाम किया है। मौके पर दुर्ग पुलिस के तीन-तीन टीआई के साथ ही नायब तहसीलदार आलोक वर्मा भी मौजूद हैं। उन्होंने लोगों को कहा है कि वो PWD के अधिकारियों से बाद करके सड़क सुधारने का काम करेंगे।