गर्लफ्रेंड ने किया, तो ब्रेकअप बॉयफ्रेंड ने ले ली जान….

गर्लफ्रेंड ने किया, तो ब्रेकअप बॉयफ्रेंड ने ले ली जान….

July 3, 2023 Off By NN Express

अमेरिका के कोलोराडो में एक 16 साल के लड़के अपने गर्लफ्रेंड को सिर्फ इस बात पर मार दिया क्योंकि उसने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करने की कोशिश की थी. नाबालिग लड़के ने लड़की की हत्या को उसी के छोटे भाई के सामने अंजाम दिया. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है. वेल्ड काउंटी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट डिवीजन 17 के मुताबिक जोवन्नी सिरियो कार्डोना पर एक वयस्क की तरह अपनी ही गर्लफ्रेंड की हत्या के आरोप लगाए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक जोवन्नी की गर्लफ्रेंड लिली सिल्वा लोपेज महज 15 साल की थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 16 जून को दोपहर करीब 3.45 पर आरोपी को डेनवर के ग्रीले में लिली के ट्रेलर पार्क घर के पास से तेजी से जाते हुए देखा गया था. यह घटना उस वक्त की है जब लिली के जन्मदिन से करीब 5 दिन पहले जोविन्नी ने उसके घर के अंदर खिड़की से जबरन अंदर घुसने की कोशिश की थी. डेनवर 7 से मिली अरेस्टिंग डिटेल के मुताबिक जब जोविन्नी उसके घर पहुंचा तो उसके पास पिस्तौल थी.

मरने से पहले छोटे भाई से भागने को कहा

गोली लगने से ठीक पहले लिली ने अपने 13 वर्षीय छोटे भाई को जान बचाने और भाग जाने के लिए कहा था. इसके बाद ही उसकी मौत हो गई है. लिली के छोटे भाई ने पुलिस को यह जानकारी दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक लिली पर जोविन्नी ने उसी के घर के अंदर कई गोलियां मारी थीं. लिली के छोटे भाई ने पुलिस को बताया कि उसने जब देखा तो उसकी बहन मरी हुई फर्श पर पड़ी थी और उसके बॉयफ्रेंड के हाथ में काले रंग की एक बंदूक थी.

घर के बेडरूम में मिली लाश

पुलिस ने जब कार्रवाई की तो उन्हें लिली की लाश उसके घर के बेडरूम में मिली जिस पर कई गोलियां शूट की गई थीं. कातिल ने उसका फोन भी उठा लिया था ताकि उसका भाई किसी तरह की मदद को न बुला सके. कोर्ट के डोक्यूमेंट्स के मुताबिक 15 साल की लिली पिछले करीब 6 महीने से 16 साल के जोविन्नी को डेट कर रही थी. इसी बीच उनके बीछ खटास बढ़ने लगी और लड़की ने उससे ब्रेकअप करने का सोचा.