Kangana Ranaut Avneet Dance: फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की सक्सेस पार्टी में अवनीत संग जमकर थिरकीं कंगना रनौत

Kangana Ranaut Avneet Dance: फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की सक्सेस पार्टी में अवनीत संग जमकर थिरकीं कंगना रनौत

July 2, 2023 Off By NN Express

Kangana Ranaut Avneet Dance: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत की पहली निर्मित फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को फैंस का काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच कंगना रनौत ने फिल्म की ग्रैंड सक्सेस पार्टी भी होस्ट की. इस दौरान पार्टी में फिल्म के लीड स्टार्स नवाजुद्दीन सिद्दिकी और इस फिल्म से डेब्यू करने वाली अवनीत कौर एकदम ग्लैमरस बनकर पहुंची हुईं थीं.

हालांकि, फिल्म के बाकि कलाकार भी कंगना रनौत के साथ जमकर पार्टी करते हुए नजर आए हैं. दरअसल, 23 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ रिलीज हुई थी. इसी बीच फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की सक्सेस पार्टी से क्वीन कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CuJlOtYgxr_/?utm_source=ig_web_copy_link

जिसमें कंगना रनौत और अवनीत कौर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस वायरल वीडियो पर लोगों के भी काफी रिएक्शन सामने आ रहे हैं. जहां एक ओर कंगना रनौत का डांस सबको पसंद आया तो वहीं अवनीत कौर को जमकर ट्रोल होना पड़ा है. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये डांस कम और मुक्केबाजी ज्यादा लग रही है. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि ड्रिंक ज्यादा हो गई है क्या?

फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और अवनीत कौर की जोड़ी को लेकर काफी नेगेटिव बातें भी चल रही थीं, जिसपर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए जवाब भी दिया था. कंगना रनौत का साफतौर पर कहना था कि, कुछ मूवी माफिया उनकी फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए ‘बदनाम अभियान’ चला रहे हैं. हालांकि, फिल्म को मिल रहे कमाल के रिस्पॉन्स के बाद कंगना रनौत सुपर हैप्पी एंड एक्साइटेड भी हैं.

जल्द ‘चंद्रमुखी 2’ में नजर आएंगी कंगना रनौत

इस खास मौके पर कंगना रनौत भी किसी क्वीन से कम नहीं लग रही थीं. ऑफशोल्डर आउटफिट, हाई पोनीटेल हेयर में कंगना रनौत के स्टाइल को लेकर फैंस ने भी काफी प्यार लुटाया है.

हालांकि, इस फिल्म के हिट साबित होने के बाद कंगना अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी काम शुरू कर चुकी हैं. दरअसल कंगना रनौत ने पिछले दिनों चंद्रमुखी-2 का पोस्टर शेयर करते हुए खुद इसकी जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी. बता दें, चंद्रमुखी2 तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी का दूसरा पार्ट है.