Roadies 19: रिया चक्रवर्ती ने दी प्रिंस नरूला को चेतावनी, कहा- आवाज नीचे

Roadies 19: रिया चक्रवर्ती ने दी प्रिंस नरूला को चेतावनी, कहा- आवाज नीचे

July 2, 2023 Off By NN Express

Prince Narula Vs Rhea Chakraborty: एमटीवी के एडवेंचर रियलिटी शो रोडीज़ 19 में इस बार न सिर्फ मनोरंजन और एक्शन ही नहीं बाल्कि खूब ड्रामा भी देखने मिल रहा है. इस सीज़न में पहली बार गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती ने बतौर गैंग लीडर अपनी शुरुआत की है. इस शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर एयर हो चुका है और इस वीडियो में हम प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती आपस में टकराते हुए देख सकते हैं.

इंदौर ऑडिशन के दौरान प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती के बीच तीखी नोकझोंक होते हुए नजर आ रही है. इस लड़ाई के दौरान रिया प्रिंस को चेतवानी देगी कि वह अपनी आवाज कम कर करके उनसे बात की. नए प्रोमो में हम देख सकते हैं कि प्रिंस, जिसने अपने ग्रुप में काफी सारे कंटेस्टेंट्स पहले ही सेलेक्ट कर लिए हैं, उन्हें उनके सिलेक्टेड कंटेस्टेंट्स से टॉप 10 कंटेस्टेंट्स को चुनने के लिए कहा गया जिन्हें वह आगे ले जाना चाहते हैं.

रिया पर चिल्लाने लगे प्रिंस

हालांकि टॉप 10 कंटेस्टेंट्स निर्णय लेते समय प्रिंस डगमगा गए और इस दौरान उनकी साथी गैंग लीडर रिया के साथ लड़ाई हो गई. इस लड़ाई के दौरान गुस्से से लाल प्रिंस ने रिया से कहा कि, “इसको तो खुद कुछ नहीं पता.” प्रिंस ये रवैया देख रिया ने भी उन्हें कहा कि, ‘आपको हमेशा सबके साथ इतना पर्सनल क्यों होना पड़ता है.. हम खुद को अच्छे से जानते हैं और आपको मुझे यह बताने की जरूरत नहीं है कि मैं खुद को जानती हूं या नहीं.’

काफी समय तक जारी रही फाइट

रिया के समझाने पर प्रिंस ने उनकी नहीं सुनी और वो रिया पर चिल्लाने लगे. उन्होंने कहा ”मैं वही कहूंगा जो मैं चाहता हूं. आपको हर चीज़ को व्यक्तिगत रूप से क्यों लेना है.. मुझे जो करना है करने दो. उनकी बढ़ती हुई आवाज को देख रिया ने उन्हें ‘आवाज नीचे’ करने की चेतावनी दी.

रिया और प्रिंस को इस तरह से लड़ते हुए देख शो के होस्ट सोनू सूद ने एपिसोड को आगे बढ़ाने के लिए कहकर दोनों को शांत करने की कोशिश की. हालांकि, दोनों ने उसकी बात सुनने से इनकार कर दिया और उनके बीच बहस जारी रही.