CG NEWS : एमिनेंस अवार्ड सम्मान समारोह में शामिल हुए CM बघेल, कहा -छग को सजाने-संवारने में हम सबकी महत्वपूर्ण भागीदारी होनी चाहिए

CG NEWS : एमिनेंस अवार्ड सम्मान समारोह में शामिल हुए CM बघेल, कहा -छग को सजाने-संवारने में हम सबकी महत्वपूर्ण भागीदारी होनी चाहिए

July 2, 2023 Off By NN Express

मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल शाम राजधानी रायपुर के एक निजी होटल में समाचार पत्र समूह  द्वारा आयोजित ‘‘36 गढ़ एमिनेंस अवार्ड सम्मान समारोह 2022-23’’ में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने इस दौरान शिक्षा, स्वास्थ्य, उद्योग, कला जगत तथा सामाजिक सेवा आदि के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले व्यक्ति तथा संगठनो को अवार्ड देकर सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री  बघेल ने इस अवसर पर सम्बोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ को एक समृद्ध राज्य के रूप में पहचान देने के लिए हमारी सरकार द्वारा निरंतर कार्य हो रहे हैं।

इसके लिए उपलब्ध संसाधनों का बेहतर से बेहतर उपयोग पर विशेष जोर दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारा देश और प्रदेश प्राकृतिक संसाधनों के साथ-साथ युवा शक्ति से भरपूर है। इनमें असीम ऊर्जा निहित है। इनका सही ढंग से इस्तेमाल के जरिए छत्तीसगढ़ को सजाने-संवारने में हम सबकी महत्वपूर्ण भागीदारी होनी चाहिए।

मुख्यमंत्री  बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ को विकास की दिशा में एक नई पहचान मिली

इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महापौर नगर पालिक निगम रायपुर  एजाज ढेबर ने भी सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री  बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ को विकास की दिशा में एक नई पहचान मिली है।