Breaking News : दौड़ लगाने निकले दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत….

Breaking News : दौड़ लगाने निकले दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत….

July 1, 2023 Off By NN Express

मुजफ्फरपुर,01 जुलाई । मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना देखने को मिलती है। ताजा मामला जिले के बेनीबाद ओपी थाना क्षेत्र के हनुमान नगर के पास की है जहां आज अहले सुबह अपने घर से दौड़ने के लिए निकले दो युवकों की एक कंटेनर ट्रक के चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पहुंचे बेनीबाद ओपी की पुलिस ने दोनों डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताते चलें कि दोनों युवक मूल रूप से बेनीवाद ओपी थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए गए हैं और दोनों युवक आपस में मित्र थे वहीं दोनों युवक अग्निवीर में बहाली को लेकर रोज अहले सुबह दौड़ लगाते थे वही आज भी वह दौड़ लगाने के लिए निकले थे जहां एक अनियंत्रित कंटेनर की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई जिसके बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मामले में बेनीबाद ओपी थाना अध्यक्ष ने बताया कि अहले सुबह सूचना प्राप्त हुई थी कि एक कंटेनर के चपेट में आने से दो युवक की मौत हो गई है जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही कंटेनर गाड़ी को जप्त कर लिया गया है वही पुलिस मामले की जांच कर आगे की प्रक्रिया में जुट गई है