Bollywood Actress Sonam Kapoor : हर साल सिर्फ 2 ही फिल्में करूंगी….Sonam Kapoor

Bollywood Actress Sonam Kapoor : हर साल सिर्फ 2 ही फिल्में करूंगी….Sonam Kapoor

July 1, 2023 Off By NN Express

मुंबई । मैटरनिटी ब्रेक से लौटी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा ने कहा है कि वह फिल्मों को लेकर बहुत सेलेक्टिव रहेंगी और हर साल दो ही प्रोजेक्ट करेगी। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती हैं और साल में दो फिल्में करने से वह बेहतर तरीके से टाइम को मैनेज कर सकती हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, सोनम ने कहा, मैंने दो साल की छुट्टी ले ली क्योंकि मैं प्रेग्नेंट थी और फिर अपने बेटे के साथ कुछ समय बिताना चाहती थी। अभी दो साल पूरे नहीं हुए हैं और मैंने दो प्रोजेक्ट पर साइन किए हैं, एक शो और एक फिल्म, जिस पर मैं काम करना शुरू करूंगी। यह अगले साल रिलीज होगी, क्योंकि फिल्में इसी तरह चलती हैं। फिर मेरा आइडिया हर साल दो कंटेंट बनाने का है, बस इतना ही, इससे ज्यादा नहीं क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ भी समय बिताना चाहती हूं।

एक्ट्रेस, जो जल्द ही स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट ‘ब्लाइंड’ में लीड रोल में नजर आएंगी, को हाल ही में भारत और विश्व स्तर पर सांस्कृतिक प्रभाव का प्रतिनिधित्व करने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट में ब्रिटिश प्रधानमंत्री के स्वागत समारोह में आमंत्रित किया गया था। एक्ट्रेस को यह भी लगता है कि भारत इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर आगे बढ़ रहा है क्योंकि भारतीय हस्तियों के पास जबरदस्त सॉफ्ट पावर है।

उन्होंने कहा, इंटरनेशनल ब्रांड भारतीय अभिनेताओं को ब्रांड एंबेसडर के रूप में ले रहे हैं और वे उन्हें अधिक प्रदर्शित कर रहे हैं। यह देखना दिलचस्प है कि अब सोशल मीडिया और ओटीटी आदि के कारण दुनिया छोटी होती जा रही है, इसलिए पहचान आसान हो रही है।