Rasha Thadani Debut: अमन देवगन और राशा थडानी की फिल्म की रिलीज डेट हुई फाइनल, एक्शन और एडवेंचर से होगी भरपूर

Rasha Thadani Debut: अमन देवगन और राशा थडानी की फिल्म की रिलीज डेट हुई फाइनल, एक्शन और एडवेंचर से होगी भरपूर

June 30, 2023 Off By NN Express

Rasha Thadani Debut: रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी अपने ग्लैमरस अंदाज और खूबसूरती को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुईं हैं. जहां एक ओर राशा थडानी की ब्यूटी की चर्चा होती रही हैं, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी खबरें सामने आ रही थीं. डायरेक्टर अभिषेक कपूर की अगली फिल्म से राशा थडानी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राशा थडानी को एक्शन एडवेंचर फिल्म के लिए कंफर्म कर दिया गया है.

महज 18 साल की उम्र में अपना पहला प्रोजेक्ट हासिल करने वाली राशा थडानी के साथ इस फिल्म में अमन देवगन दिखाई देने वाले हैं. दरअसल, अमन देवगन और कोई नहीं बल्कि, अजय देवगन के भांजे हैं. अबतक के अपडेट के मुताबिक, इस फिल्म का टाइटल फिलहाल फाइनल नहीं हुआ है. हालांकि, इसी बीच राशा की डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है, जो 9 फरवरी 2024 को थिएटर्स में धमाल मचाएगी.

राशा थडानी और अमन देवगन स्टारर फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर प्रोड्यूस करने वाले हैं. जहां एक ओर राशा थडानी ने इसी साल अपनी ग्रेजुएशन कंप्लीट की है. वहीं, अजय देवगन की बहन के बेटे अमन देवगन अपने मामा की तरह एक्टिंग में ही अपना करियर बनाना चाहते हैं.

बॉलीवुड में स्टार किड्स के फिल्मों में कदम रखने का सिलसिला लगातार जारी है. हाल ही में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से पलक तिवारी ने बॉलीवुड डेब्यू किया है. तो वहीं, जल्द सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. बता दें कि, इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है.

अपनी ब्यूटी को लेकर राशा थडानी पहले ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हालांकि, सिर्फ खूबसूरती ही नहीं, राशा थडानी अच्छी डांसर होने के साथ ही कमाल की सिंगर भी हैं. अब मां रवीना टंडन और राशा के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए देखने के लिए भी एक्साइटेड हैं