दोस्त से फ्रैंडशिप न करने पर लड़की ने न्यूड तस्वीरें लड़के को भेजी

दोस्त से फ्रैंडशिप न करने पर लड़की ने न्यूड तस्वीरें लड़के को भेजी

June 30, 2023 Off By NN Express

महाराष्ट्र की शैक्षणिक राजधानी पुणे में एक मशहूर कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की ने अपनी रूम मेट से बदला लेने का एक अलग ही तरीका निकाला. उसने उसके अनजाने में असहज हालत में कुछ आपत्तिजनक सेमी न्यूड तस्वीरें कैमरे से खींच कर मेल फ्रेंड को भेज दी.

वे तस्वीरें एक जगह से दूसरी जगह होती हुई संबंधित लड़की के रिश्तेदारों तक पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ. पुणे कोथरुड पुलिस ने इस घटना पर कार्रवाई करते हुए आरोपी लड़की समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

आरोपी और पीड़िता दोनों पुणे के कोथरुड इलाके में ही रह रही थीं. पीड़िता की उम्र 23 साल है. ये हरकतें दिसंबर 2022 से जून 2023 के दरम्यान हुई हैं. लेकिन पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में शिकायत अब दर्ज करवाई है. पुणे पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करने के बाद उसकी दोस्त समेत छह लोगों से पूछताछ कर रही है.

फ्रेंड को बॉयफ्रेंड बना ले- प्रोपोजल नहीं माना तो दोस्त ने दोस्त की सेमी न्यूड तस्वीरें खींची और…

पुलिस की ओर से दी गई जानकारियों के मुताबिक शिकायत दर्ज करवाने वाली पीड़िता और आरोपी लड़की पुणे के एक मशहूर कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी. कोथरूड इलाके में दोनों ने मिलकर एक फ्लैट रेंट पर लिया था. इसी फ्लैट में दोनों साथ रह रही थीं.

इस फ्लैट में आरोपी लड़की से मिलने की मेल फ्रेंड्स आया करते थे. इस तरह आने-जाने से उनकी थोड़ी पहचान पीड़िता से भी हो गई. आरोपी लड़की ने अपनी उस रूम मेट पर उनके दोस्तों से दोस्ती करने का दबाव डाला. पीड़िता उसके इस प्रस्ताव को बार-बार नकार रही थी. इससे दोनों के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे.

अलग-अलग इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर वायरल की गईं आपत्तिजनक तस्वीरें

इसके बाद आरोपी लड़की ने पीड़िता के अनजाने में उसकी अर्ध नग्न और आपत्तिजनक तस्वीरें खींची और अपने एक मेल फ्रेंड को भेज दी. इसके बाद अलग-अलग इंस्टाग्राम अकाउंट बनाए गए और उन अकाउंट्स में पीड़िता की तस्वीरें पोस्ट की गईं. इस तरह से वे तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गईं. इस तरह से अलग-अलग जगहों से होती हुई वे तस्वीरें पीड़िता के रिश्तेदारों और दोस्तों तक पहुंच गई. इससे यह पूरे मामले का खुलासा हुआ.

बदले की भावना से बदनाम करने की साजिश की यह शिकायत पीड़िता ने जाकर कोथरुड पुलिस स्टेशन में कर दी. कोथरुड पुलिस ने आरोपी लड़की, उसके दोस्तों और दो फेक अकाउंट तैयार करने वाले लोगों पर केस दर्ज किया है. आगे की जांच और पूछताछ जारी है.