कलार सिन्हा समाज के कार्यकरणी बैठक में प्रतिभावान विद्यार्थियों किया सम्मान

कलार सिन्हा समाज के कार्यकरणी बैठक में प्रतिभावान विद्यार्थियों किया सम्मान

June 30, 2023 Off By NN Express

रायपुर ,30 जून । डड़सेना कलार सिन्हा समाज के जिला रायपुर के कार्यकरणी बैठक सामाजिक भवन शीतल चौक डागनिया में हुई । साथ ही कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए लोगों को जिम्मेदारी सौंपी गई। मीडिया प्रभारी रामप्रसाद जायसवाल ने बताया कि इस बैठक में समाज उत्थाल, समाज एकजुट और समाज के बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ने जैसे विषयों पर चर्चा हुई। प्रतिभावान बच्चों को प्रतिवर्ष सम्मान कार्यक्रम करने की रूपरेखा तैयार हुई।

वही 80 से 90 प्रतिशत अंक अर्जित करने वाले बच्चों को प्रशस्ति पत्र मोमेंटो प्रदान किया गया। इस अवसर पर प्रांताध्यक्ष युवराज सिन्हा ने कहा कि आज इतनी बड़ी संख्या में समाज के छात्र छात्रा यहां पर उपस्थित है। उन्होंने कहा कि बड़ा लक्ष्य प्राप्त करने के लिए संसाधनों की आवश्यकता नहीं होती बल्कि हौसले की जरूरत होती है। एक सामान्य जिंदगी जीने के लिए इंसान को रोटी कपड़ा मकान के अलावा अगर किसी चीज की सबसे ज्यादा जरूरत होती है तो वह है एजुकेशन ।

रायपुर युवामंच जिलाध्यक्ष सतेन्द्र कुमार सिन्हा, प्रदेश उपाध्यक्ष नन्दकुमार सिन्हा के माध्यम से रायपुर युवा मंच के सभी पदों पर नियुक्ती किया गया। इस अवसर पर प्रांताध्यक्ष युवराज सिन्हा, संरक्षक राधेश्याम सिन्हा, अध्यक्ष भूषण लाल सिन्हा, महामंत्री खेमराज सिन्हा, कोषा अध्यक्ष खुशवंत सिन्हा, प्रदेश जिला के अनेक प्रदाधिकारी उपस्थित थे।