‘Hello… मैं नेहा बोल रही हूं’, मह‍िला ने वीड‍ियो कॉल पर की अश्‍लील हरकतें और कर ली रिकॉर्ड‍िंग, फि‍र…

‘Hello… मैं नेहा बोल रही हूं’, मह‍िला ने वीड‍ियो कॉल पर की अश्‍लील हरकतें और कर ली रिकॉर्ड‍िंग, फि‍र…

June 30, 2023 Off By NN Express

जहांगीराबाद (बुलंदशहर)। साइबर ठग नई-नई तरकीब से लोगों को ठगी का शिकार बना रहे हैं। जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक युवक ने जैसे ही वीडियो कॉल रिसीव की तो एक ने महिला बातचीत शुरू की। युवक को ठगी का शिकार बनाने के ल‍िए महिला ने वीडियो कॉलिंग पर ही अश्लीलता की।

युवक को फंसाने के लिए उसकी वीडियो रिकॉर्डिंग की और 50 हजार रुपये की मांग करने लगी। विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात युवक और महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच साइबर सेल को सौंप दी है।

‘Hello… मैं नेहा बोल रही हूं’

पीड़ित ने जहांगीराबाद थाने में दी तहरीर में बताया कि वह टैक्सी चलाकर अपना और अपने पर‍िवार का पालन-पोषण करता है। कुछ दिन पहले उसे सोशल मीड‍िया पर नेहा नाम की महिला के नाम से फ्रेंड र‍िक्‍वेस्‍ट भेजी गई। युवक ने जैसे ही नेहा को फ्रेंड बनाया तो उसके मोबाइल पर एक वीडियो कॉल आई।

रिसीव करने पर एक महिला ने उसे अपनी बातों में फंसाया और अश्लील बातें की। दो दिन बाद ही पीड़ित के मोबाइल पर उसकी वीडियो भेजकर 50 हजार रुपये की मांग की गई।

युवक को ब्‍लैकमेल कर मांगे 50 हजार रुपये 

पीड़ित का आरोप है कि महिला से इनकार करने पर एक युवक का फोन आया और खुद को दारोगा बताकर 50 हजार रुपये देने अन्यथा वीडियो वायरल करने और जेल भेजने की धमकी दी गई। धमकी से डरे पीड़ित ने जहांगीराबाद थाने में अज्ञात महिला और युवक के खिलाफ तहरीर दी।

जहांगीराबाद थाना प्रभारी आइपीएस आदित्य बंसल ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच साइबर सेल को सौंप दी गई है। आरोपितों की शिनाख्त कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।