Adipurush Collection: भारत में 300 करोड़ का आंकड़ा पार करना भी हुआ मुश्किल, जानिए 13वें दिन का करोबार

Adipurush Collection: भारत में 300 करोड़ का आंकड़ा पार करना भी हुआ मुश्किल, जानिए 13वें दिन का करोबार

June 29, 2023 Off By NN Express

Adipurush Box Office Collection Day 13 :  Adipurush की दिन पर दिन गिरती कमाई मेकर्स के लिए एक बड़ी परेशानी की वजह बनती जा रही है. इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने जो ख्वाब सजाए थे, उतना ही बुरा हाल ‘आदिपुरुष’ का अब सिनेमाघरों में हो रहा है. कहानी को नए जमाने के हिसाब से तैयार करके मेकर्स बुरे फंसते हुए नजर आ रहे हैं. आलम है कि कलेक्शन देखकर ये भी नहीं लग रहा कि ये फिल्म अपनी लागत निकाल पाएगी.

‘आदिपुरुष’ हर नए दिन कम कलेक्शन की ओर बढ़ती जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार आदिपुरुष ने 1.5 करोड़ के अनुमानित कारोबार किया है. जिसके साथ ही सभी भाषाओं में भारत में इस फिल्म ने अभी तक 281 करोड़ कमा लिए हैं. माना जा रहा है कि यह फिल्म के लिए राह का अंत हो सकता है. क्योंकि गुरुवार यानी आज सत्यप्रेम की कथा भी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. जिसका सीधा असर आदिपुरुष की बची-कुची कमाई पर पड़ सकता है.

‘आदिपुरुष’ जिसे लेकर इतना विवाद हो चुका है, ऐसे में लोग हल्की फुल्की कॉमेडी देखना ज्यादा पसंद कर सकते हैं. वहीं कार्तिक और कियारा की फिल्म की ट्रेलर को भी लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ऐसे में पूरी उम्मीद की जा रही है कि कार्तिक फिल्म आदिपुरुष का बचा हुआ कारोबारा भी खत्म कर सकती है. वहीं आदिपुरुष ने 1.50 करोड़ कमाकर अब तक का सबसे कम कलेक्शन दर्ज करवाया है.

खबरों की मानें तो 500 से 600 करोड़ के बीच बनी इस फिल्म को कमाई के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ रहा है. बता दें इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने बुधवार को आदिपुरुष के निर्माताओं को “बेहद शर्मनाक तरीके” के लिए फटकार लगाई, जिसमें फिल्म में रामायण के पात्रों को चित्रित किया गया था, और उनसे पूछा कि अगर कुरान के साथ भी इसी तरह का व्यवहार किया जाता है तो कानून और व्यवस्था की समस्या क्या होगी.