CG BREAKING : ड्राईवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, गुस्साए ग्रामीणों और ड्राइवरों ने किया चक्का जाम….

CG BREAKING : ड्राईवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, गुस्साए ग्रामीणों और ड्राइवरों ने किया चक्का जाम….

June 29, 2023 Off By NN Express

रायगढ़/खरसिया, 29 जून   आरकेएम प्लांट में ड्राईवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से गुस्साए ड्राइवरों ने किया खरसिया -डभरा मार्ग में चक्का जाम कर दिया है। मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप लगाया है। छत्तीसगढ़ ड्राइवर एकता संगठन के पदाधिकारियों ने प्लांट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

आरकेएम कम्पनी के एम्बुलेंस में कम्पनी के स्टाफ वेदप्रकाश एवं देवेंद्र सिंह कम्पनी के सुरक्षा गार्ड बिट्टू के द्वारा रात्रि लगभग 12:50 बजे खरसिया सिविल अस्पताल लाया गया। युवक के शव को अज्ञात व्यक्ति लिखवाया गया। जबकि मृतक का शव प्लांट के अंदर मिला है प्लांट प्रबंधन को मृतक के बारे में पूरी जानकारी है.

फिर भी मृतक ड्राइवर को अस्पताल के रजिस्टर में अज्ञात नाम लिखाया है। इतनी बड़ी कम्पनी का कोई भी कर्मचारी अस्पताल खरसिया में मौजूद नही है। लाश को लावारिस हालात में मर्चुरी में छोड़ दिया गया है। आरकेएम प्रबंधन के द्वारा पूरी मानवता को शर्मसार करने वाला कार्य किया गया है।

शव में एक कफ़न ढकवाना उचित भी नही समझा है। खरसीया पुलिस के कर्मचारियों द्वारा लगभग 1 बजे खरसिया सिविल अस्पताल से जानकारी ली गई है मृतक ड्राइवर की पहचान आकाश भारद्वाज पिता का नाम गोपाल भारद्वाज ग्राम अंडा बताया जा रहा है।

मृतक के परिजनों मामले में हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मृतक प्लांट में ड्राइवर के पद पर कार्यरत था। मामले की जानकारी होने पर गुस्साए ड्राइवरों एवं ग्रामीणों ने उचित कार्रवाई की मांग को लेकर खरसिया -डभरा मार्ग में चक्का जाम कर दिया है।

मौके पर पुलिस भी पहुंच चुकी है और चक्का जाम कर रहे लोगों को समझाने के प्रयास में लगी। घंटों मशक्कत के बाद परिजन व ग्रामीणों को समझाया गया। वहीं कंपनी प्रबंधक के खिलाफ उचित कार्रवाई करने को लेकर बात की गई। जिसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ।