Gadar 2 Song Release: ‘फिर होगी प्यार की बरसात’ गदर 2 का गाना ‘उड़ जा काले कावा’ हुआ रिलीज

Gadar 2 Song Release: ‘फिर होगी प्यार की बरसात’ गदर 2 का गाना ‘उड़ जा काले कावा’ हुआ रिलीज

June 29, 2023 Off By NN Express

Gadar 2 Movie Udd Ja Kaale Kaava Song: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर को लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म का गाना ‘उड़ जा काले कावा’ भी खूब हिट हुआ था. अब तारा और सकीना की प्रेम कहानी को आगे बढ़ाते हुए फिल्म ‘गदर 2’ आने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. गदर 2 में भी हिट ट्रैक ‘उड़ जा काले कावा’ को शामिल किया गया है. गदर 2 के गाने उड़ जा काले कावा को आज रिलीज किया गया है.

गदर 2: द कथा कंटीन्यू का पहला गाना उड़ जा काले कांवा में सनी देओल और अमीषा पटेल की वही झलक नज़र आ रही है जो 21 साल पहले रिलीज गाने में दिखाई दी थी. गाने में तारा और सकीना अपने पुराने अंदाज में नज़र आ रहे हैं. इस गाने को शेयर करते हुए लिखा है, फिर से प्यार की बारसात होगी, उड़ जा काले कावा धुन के साथ.

‘गदर 2’ 11 अगस्त को होगी रिलीज

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 को 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. इससे पहले गदर: एक प्रेम कथा साल 2001 में रिलीज हुई थी. गदर 2 इसी का सीक्वल है. फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर लीड रोल में हैं. वहीं उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, लव सिन्हा, मनीष वाधवा और गौरव चोपड़ा भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

फैंस के बीच गदर 2 को लेकर जोश और क्रेज पैदा करने के लिए मेकर्स ने हाल ही में गदर: एक प्रेम कथा को रिलीज किया था. लंबे अरसे के बाद आ रहे गदर के सीक्वल गदर 2 की कहानी से लोगों को जोड़ने के लिए ऐसा किया गया था. सनी देओल और अमीषा पटेल की ये फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर हिट थी. इस फिल्म ने शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक सभी की छुट्टी कर दी थी. अब एक बार फिर गदर 2 रिलीज के लिए तैयार है.