‘तुम्हारा भी साक्षी जैसा हाल होगा’, पहले मैसेज भेज धमकाया; फिर बीच रास्ते से उठाया! 

‘तुम्हारा भी साक्षी जैसा हाल होगा’, पहले मैसेज भेज धमकाया; फिर बीच रास्ते से उठाया! 

June 28, 2023 Off By NN Express

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में दिल्ली के साक्षी जैसे हत्याकांड को अंजाम देने की कोशिश की गई. सिरफिरे युवक ने पहले तो लड़की के वॉट्सऐप पर असलहे और गोलियों की फोटो भेजकर डरायाधमकाया और कहा कि तुम्हारा भी दिल्ली की साक्षी जैसा हाल होगा.

इसके बाद युवक ने बीच रास्ते से लड़की को किडनैप करने की कोशिश की. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल वीडियो वायरल होने के तीन घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बता दें कि मामला किदवई नगर थाना क्षेत्र का है. बीते कुछ दिनों से आरोपी युवक लड़की को काफी परेशान कर रहा था.

READ MORE : फोन पर आए एक मैसेज को लेकर पति से हुआ विवाद तो फंदे से लटककर दे दी जान…..सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा….

किसी तरह लड़की का मोबाइल नंबर उसको मिल गया था. वह लड़की के वॉट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजकर उसे परेशान करता था. जब लड़की ने कहा कि तुम्हारी शिकायत थाने में करूंगी तो आरोपी ने उसके वॉट्सऐप पर असलहे और गोलियों की फोटो भेजी और कहा कि दिल्ली का साक्षी हत्याकांड तो तुमको याद ही होगा. उसी तरह तुम्हारा भी हाल करूंगा.

बीच रास्ते किडनैप करने की कोशिश की

कुछ दिन बाद युवक ने बीच रास्ते से लड़की को किडनैप करने की कोशिश की. युवक की यह हरकत पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुजेट में देखा जा सकता है कि युवक बीच रास्ते से लड़की को जबरदस्ती खींचकर ले जा रहा है. जब यह सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी एक्टिव हो गई. पुलिस ने तीन घंटे के अंदर ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

3 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

किदवई नगर थाने के दरोगा शैलेंद्र सिंह राघव ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस की एक टीम युवक की पहचान में जुट गई. खुद पुलिस कमिश्नर की तरफ से 24 घंटे के अंदर युवक की गिरफ्तारी के निर्देश हम लोगों को मिले थे. तीन घंटे के अंदर ही हमारी टीम ने युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.