1920 Horrors of The Heart Collection: ‘आदिपुरुष’ से आगे निकली अविका गौर की फिल्म, सोमवार को दमदार कारोबार

1920 Horrors of The Heart Collection: ‘आदिपुरुष’ से आगे निकली अविका गौर की फिल्म, सोमवार को दमदार कारोबार

June 27, 2023 Off By NN Express

1920 Horrors of The Heart Collection Day 4: हॉरर फिल्म बनाने में महारत हासिल करने वाले विक्रम भट्ट एक बार फिर से 1920: हॉरर ऑफ द हार्ट’ के साथ ऑडियंस के बीच लौटे हैं। इस फिल्म में ‘बालिका वधु’ एक्ट्रेस अविका गौर ने मुख्य भूमिका निभाई है।

कम बजट में बनी हॉरर फिल्म ‘1920: हॉरर ऑफ द हार्ट’ बॉक्स ऑफिस पर प्रभास और कृति की ‘आदिपुरुष’ और सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को अब तक बराबर की टक्कर दे रही थी। लेकिन अब इस फिल्म ने मेगा फिल्म ‘ आदिपुरुष’ को चौथे दिन ही कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

‘1920: हॉरर ऑफ द हार्ट’ ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

सोमवार को जहां जरा हटके जरा बचके ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया, तो वहीं ‘आदिपुरुष’ और अविका गौर स्टारर फिल्म ‘1920: हॉरर ऑफ द हार्ट’ की कमाई में गिरावट आई। पहले ही दिन यानी कि शुक्रवार को सभी भाषाओं में विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी हॉरर फिल्म ने 2.34 करोड़ का बिजनेस किया था, लेकिन मंडे को फिल्म की कमाई गिर गई।

हालांकि, सिंगल डे कमाई के मामले में इस फिल्म ने प्रभास-कृति की आदिपुरुष को पीछे छोड़ दिया है। 1920: हॉरर ऑफ द हार्ट का मंडे का सिंगल डे कलेक्शन 1.40 करोड़ का है, जबकि ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष सोमवार को महज 1 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है।

अविका गौर की ‘1920: हॉरर ऑफ द हार्ट’ ने अब तक की इतनी कमाई

अविका गौर स्टारर ‘1920: हॉरर ऑफ द हार्ट’ ने अब तक टोटल इंडिया में चार दिनों में 9.47 करोड़ का बिजनेस किया है। विक्रम भट्ट की ये फिल्म टोटल 10 करोड़ के बजट में बनी है। ऐसे में हर दिन ये फिल्म जिस तरह कलेक्शन कर रही है, उससे यही उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म सोमवार को ही रात तक 10 करोड़ कमाकर अपना बजट निकाल लेगी।

उसके बाद ये फिल्म लाइफटाइम 13 से 15 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है। आपको बता दें कि ये फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, समीक्षकों की तरफ से विक्रम भट्ट और अविका गौर की फिल्म को कुछ खास रिव्यू नहीं मिले थे।