हनीमून पर जाने के लिए नहीं थे पैसे, कर डाली लाखों की चोरी, वापस आने पर आरोपी गिरफ्तार

हनीमून पर जाने के लिए नहीं थे पैसे, कर डाली लाखों की चोरी, वापस आने पर आरोपी गिरफ्तार

June 27, 2023 Off By NN Express

मुरादाबाद I  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. कोतवाली पुलिस ने मुरादाबाद जिले में कुछ दिन पहले हुई चोरी की घटना का खुलासा किया है. पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जब चोर से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि उसकी शादी कुछ समय पहले हुई थी. जिसके बाद दोनों को हनीमून के लिए जाना था.

पत्नी की इच्छा थी कि वह लोग पहाड़ी इलाके पर जाकर हनीमून मनाएंगे. आर्थिक तंगी के चलते युवक काफी परेशान था. इसके बाद युवक ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने 1 लाख 90 हजार रुपये चोरी किए. साथ ही मझोला इलाके से एक बुलेट बाइक भी चोरी की है.

चोरी के रुपये लेकर गया हनीमून

चोरी के लाखों रुपये लेकर युवक अपनी बीवी के साथ मुरादाबाद से हनीमून के लिए हिमाचल प्रदेश रवाना हो गया. इस दौरान उसने अपना फोन भी बंद कर लिया. इधर, शहर में हुई चोरी को लेकर पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से आरोपी की तलाश कर रही थी. पुलिस ने कई सीसीटीवी को खंगालने पर आरोपी की एक फोटो सामने आई. इसके बाद पुलिस की सर्विलांस टीम व मुखबिर एक्टिवेट हो गए.

मुरादाबाद आने पर फोन को किया ऑन

आरोपी ने अपना फोन हनीमून पर जाने के बाद बंद कर लिया था. जैसे ही आरोपी हनीमून से वापस मुरादाबाद आया और अपना फोन खोला तो सर्विलांस की टीम की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

बाइक के सात ही 45 हजार रुपये बरामद

आरोपी ने बताया कि पैसों के साथ ही एक बाइक भी चोरी की थी. पुलिस की निशानदेही पर बाइक को बरामद कर लिया गया. साथ ही उसके पास से 45 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं. मुरादाबाद की कोतवाली पुलिस ने आरोपी को जेल भी भेज दिया है.