मेकअप कराने गई दुल्हन हुई लापता, थाने दूल्हा पहुंचा…..

मेकअप कराने गई दुल्हन हुई लापता, थाने दूल्हा पहुंचा…..

June 27, 2023 Off By NN Express

अमरोहा I कहानी थोड़ी फिल्मी है, लेकिन सामाजिक ताने-बाने को झिन्न-भिन्न करने वाली भी है। जहां एक तरफ बेटी की हरकत से पिता का सिर शर्मिंदगी से झुक गया वहीं दूल्हा को बगैर दुल्हन के बारात वापस लेकर घर लौटना पड़ा।

क्योंकि बारात आने के बाद मेकअप कराने के लिए घर से निकली दुल्हन देर शाम तक वापस नहीं लौटी। काफी तलाश करने पर भी पता नहीं चला। अब दूल्हा के पिता ने दुल्हन पक्ष के विरुद्ध तो दुल्हन के पिता ने बेटी के लापता होने की तहरीर दे दी है।

मेकअप कराने गई थी दुल्हन

मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले किसान ने अपनी बेटी का रिश्ता नौगावां सादात थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ तय किया था। सोमवार को बारात आनी थी। सबकुछ ठीकठाक चल रहा था। घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही थीं। दूल्हा सही समय से बारात लेकर गांव पहुंच गया। बरात की ठीकठाक आवभगत हुई।

बरातियों व अन्य मेहमानों ने भी खाना खा लिया था। परंतु बरात आने पर दुल्हन एक सहेली के साथ कस्बा जोया में मेकअप कराने के लिए चली गई। उधर बारात भी धूमधाम के चढाई गई। शाम चार बजे जब जयमाला का समय हुआ तथा दुल्हन को बुलाने के लिए कहा गया तो स्वजन परेशान हो गए।

बैरंग लौटी बारात

क्योंकि दुल्हन मेकअप करा कर घर वापस ही नहीं लौटी थी। उसका मोबाइल नंबर भी बंद मिला। साथ गई सहेली से संपर्क किया तो उसने बताया कि वह घर वापस लौट रही है तथा दुल्हन बिना बताए कहीं चली गई है। शाम छह बजे तक इंतजार किया तथा तलाश शुरू कर दी। दूल्हा पक्ष को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने हंगामा किया तथा बारात वापस ले गए।