Accident News : तेज़ रफ्तार मिनी बस बेकाबू होकर पलटी, 8 लोग घायल….

Accident News : तेज़ रफ्तार मिनी बस बेकाबू होकर पलटी, 8 लोग घायल….

June 27, 2023 Off By NN Express

भीलवाड़ा जिले से गुजरने वाले राजमार्ग 158 पर मांडल कस्बे के पास सोमवार देर शाम एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार करीब 8 लोग घायल हो गए. इनमें से एक बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी यात्री पाली जिले के सुमेरपुर के रहने वाले हैं और भीलवाड़ा में एक गृह प्रवेश समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

हादसे की सूचना के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे का कारण निर्माणाधीन हाईवे और सोमवार को हुई बारिश को बताया जा रहा है. मांडल थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि सोमवार को पाली जिले के सुमेरपुर के बांकली गांव में रहने वाले घांची समाज के करीब 40 लोग मिनी बस में सवार होकर भीलवाड़ा आ रहे थे. वह भीलवाड़ा में एक गृहप्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे.

बारिश के कारण बस अनियंत्रित हो गई और मंडल तालाब पाल के पास मोड़ पर पलट गई। बस में संतोष (45), भीमाराम (70) पुत्र लिंबाराम, मोडाराम (65) पुत्र सुराराम, मोती लाल (56) पुत्र इंदु लाल, मेघा राम (57) पुत्र जेपा राम, लक्ष्मी देवी (50) पत्नी मोड़ा सवार थे। दुर्घटना। राम घायल हो गये. सभी को महात्मा गांधी अस्पताल रेफर किया गया है. इसके साथ ही अन्य यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं.