प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी राजेश की हत्या, दोनों गिरफ्तार

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी राजेश की हत्या, दोनों गिरफ्तार

October 4, 2022 Off By NN Express

रायबरेली, 04 अक्टूबर । एक सप्ताह पहले हुई युवक की हत्या का खुलासा पुलिस ने सोमवार को कर दिया है। महिला और उसकी प्रेमिका को गिरफ़्तार किया है। पुलिस का दावा है कि प्रेम संबंध में बाधक बने पति की हत्या पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पुलिस के मुताबिक, पिछले सप्ताह मंगलवार को गदागंज थाना क्षेत्र के सुठा हरदों गांव के राजेश कुमार का शव घर में पड़ा मिला था। पास में रस्सी पड़ी हुई थी। उसकी पत्नी शोभा ने बताया कि पति ने फंदा लगाकर जान दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया लेकर जांच की। मृतक के भाई मोनू ने राजेश की मौत पर संदेह जाहिर किया।

इधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या की रिपोर्ट में आई थी। उसके बाद जब पुलिस ने मामले की छानबीन की तो सारी सच्चाई सामने आ गई। पुलिस का कहना है कि राजेश सूरत में रहकर काम करता था। घर पर अकेले उसकी पत्नी का गांव के ही एक युवक राम सुमेर से उसके अवैध संबंध हो गए। इसकी जानकारी जब उसके पति को हुई तो उसने पत्नी को मारना पीटना शुरू कर दिया था। बीती 10 सितम्बर को राजेश शहर से गांव आया था। घटना की रात उसकी पत्नी ने अपने तीन बच्चों को घर के बाहर सुला दिया। उसके बाद रात में अपने प्रेमी को बुलाया और दोनों ने मिलकर राजेश की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया था।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद गहराई से जांच की गई तो हत्या की बात सामने आई। मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज करके पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ्र