रुपये चोरी करने के बाद पत्नी को कुल्लू मनाली घुमाने ले गया बदमाश, इस तरह खुला राज….

रुपये चोरी करने के बाद पत्नी को कुल्लू मनाली घुमाने ले गया बदमाश, इस तरह खुला राज….

June 26, 2023 Off By NN Express

मुरादाबाद I. दवा व्यापारी का बैग चोरी करने के बाद बदमाश छह जून को पत्नी को कुल्लू मनाली की वादियां दिखाने ले गया था। टूर पर करीब 45 हजार रुपये खर्च हुए। सोमवार को गिरफ्तारी के बाद आरोपित ने कोतवाली पुलिस की पूछताछ में यह बात कबूली। यह भी बताया कि वह नशा और शौक पूरे करने के लिए चोरी करता है। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

1.90 लाख रुपये से भरा बैग चोरी किया था 

कटघर के मंसूरी कालोनी करूला निवासी मुहम्मद हाशिम ने बीते चार जून को कंजरी सराय में आदमपुर निवासी मेडिकल स्टोर संचालक का 1.90 लाख रुपये से भरा बैग चोरी कर लिया था। कोतवाली प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि आरोपित के पास से 86 हजार रुपये की नकदी, मझोला क्षेत्र से चोरी हुई बुलेट के साथ ही एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

काउंटर से ले गया था बैग

अमरोहा के आदमपुर निवासी सलमान पाशा मेडिकल स्टोर संचालक हैं। बीते चार जून को वह दवा खरीदने के लिए कंजरी सराय स्थित दीप मेडिकल पर आए थे। उन्होंने रुपये से भरा बैग काउंटर के पास रखकर पानी पीने लगे। इसी दौरान एक युवक अचानक काउंटर से बैग उठाकर भाग निकला।

बैग में एक लाख 90 हजार रुपये और जरूरी दस्तावेज थे। सीओ देश दीपक सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपित की पहचान की गई। सोमवार को कोतवाली पुलिस ने कटघर के मंसूरी कालोनी निवासी मुहम्मद हाशिम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से 86 हजार रुपये की नकदी, मझोला क्षेत्र से चोरी हुई बुलेट बाइक के साथ ही तमंचा बरामद हुआ।