Boyfriend संग फरार हुई युवती, केस दर्ज….

Boyfriend संग फरार हुई युवती, केस दर्ज….

June 26, 2023 Off By NN Express

हरियाणा के अंबाला में 10 दिन पहले अपने घर आई युवती बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई। युवती रोहतक में MDU रोहतक की BA फर्स्ट ईयर की छात्रा है। एडमिशन के बाद से यूनिवर्सिटी के होस्टल में रह रही थी। शुक्रवार की सुबह बस स्टैंड से सामान लाने का बहाना बना बाइक पर घर से बाहर निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी।

युवती की बाइक सरपंच के दफ्तर के बाहर खड़ी मिली। युवती की मां ने बराड़ा थाना पुलिस को शिकायत सौंप युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। गांव उगाला निवासी महिला ने बताया कि उसकी बेटी पिछले एक साल से होस्टल में कमरा लेकर रह रही थी।

13 जून को उसकी बेटी रोहतक से अपने घर आई थी। महिला ने बताया कि 23 जून की सुबह 9 बजे उसकी बेटी घर से सामान लेने के लिए बाइक पर उगाला बस स्टैंड गई थी। काफी समय तक वापस नहीं आई तो उन्होंने अपनी बेटी की तलाश की।

बेटी का कहीं कोई सुराग नहीं लगा। जिस बाइक पर उसकी बेटी घर से निकली थी, वह सरपंच के दफ्तर के बाहर खड़ी मिली। महिला ने बताया कि रोहतक के गांव जसिया निवासी रिंकू उनकी रिश्तेदारी में पड़ता है। 

रिंकू उसकी बेटी से फोन पर बात भी करता था। रिंकू उसकी बेटी को कहता था कि मैं तुमसे ही शादी करूंगा। यह बात उसकी बेटी ने रोहतक से आने के बाद उसे बताई थी।

उन्हें शक है कि रिंकू ही उसकी बेटी को शादी करने की नीयत से भगाकर ले गया है। महिला ने मांग की है कि उसकी बेटी की तलाश करके आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाए। बराड़ा थाना पुलिस ने धारा 366 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।